logo-image

राज ठाकरे की बेटी उर्वशी बॉलीवुड में रखेंगी कदम, 'जुड़वा 2' में करेंगी डेब्यू

करिश्मा कपूर और सलमान खान की 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा 2' का सीक्वल बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे जुड़वां-2 में डेब्यू करते हुए नजर आएगी।

Updated on: 03 Sep 2017, 11:38 PM

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर और सलमान खान की 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा 2' का सीक्वल बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है।

इस फिल्म को लेकर इन दिनों एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है

खबरों की माने तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे डेविड धवन के निर्देशन में बानी फिल्म 'जुड़वा 2' में डेब्यू करते हुए नजर आएगी

उर्वशी राजनीति जगत में जाने के बजाए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी का डेब्यू बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि निर्देशक के तौर पर होगा। 

इस बारे में फ़िल्म के डायरेक्टर और वरुण के पिता डेविड धवन ने कहा, 'मैं जब उनसे पहली बार मिला तो मुझे लगा नहीं था कि वो शूट कर पाएंगी। मगर, इस प्रोजेक्ट में उन्होंने जी-जान लगा दिया। वह काफ़ी मेहनती है और बहुत कम समय में वो हमारे क्रू में घुल-मिल गईं। अपनी पहली फ़िल्म के अनुसार वो काफ़ी बेहतरीन हैं।'

और पढ़ें: अपने बेटी सुहाना को मिस कर रहे शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

हालांकि इस बारे में उर्वशी या ठाकरे परिवार की ओर से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है। 

'जुड़वा 2' में वरुण डबल रोले में नजर आएंगे वरुण तापसी पन्नू और जैकलीन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में वरुण के एक कैरेक्टर का नाम राजा तो दूसरे का प्रेम होगा।

और पढ़ें: सलमान और शाहरुख से आगे निकले बिग बी, ट्विटर पर हुए इतने करोड़ फॉलोवर

'जुड़वां' में सलमान खान दोहरी भूमिकाओं में थे, जबकि अभिनेत्रियां करिश्मा कपूर और रंभा थीं।

'जुड़वा-2' में तापसी पहली बार वरुण धवन के साथ काम करेंगी। वहीं, जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'ढिशूम' में वरुण के साथ काम कर चुकी हैं।

बाप-बेटे की जोड़ी आएगी नजर
वहीं दूसरी तरफ बाप-बेटे की जोड़ी यानी डेविड धवन और वरुण इससे पहले साल 2014 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुके हैं। डेविड धवन द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'जुड़वा 2' 29 सितंबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें: InPics: श्रीलंका में राहुल देव संग सनबाथ लेते हुए नजर आई मुग्धा गोडसे, इंस्टाग्राम पर छाई हॉट तस्वीरे