logo-image

Notebook का पहला गाना #NaiLagda आउट, देखें प्रनूतन-जहीर की खूबसूरत केमिस्ट्री

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है.

Updated on: 28 Feb 2019, 11:41 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान बॉलीवुड में दो नवोदित कलाकारों को लॉन्च करने जा रहे हैं. मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की 'नोटबुक' (#Notebook) 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म का पहला गाना 'नहीं लगदा' (#NaiLagda) आउट हो गया है, जिसमें दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री को नजदीक से दिखाया गया है.

#NaiLagda गाने को जहीर और प्रनूतन पर फिल्माया गया है. पूरे गाने में दोनों के बिछड़ने के दर्द को बखूबी दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड ने पाकिस्तान से पायलट को वापस लाने की लगाई गुहार, सेलेब्स ने ऐसे बयां किया दर्द

कुछ दिनों पहले ही 'नोटबुक' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो दर्शकों को पसंद आया. इसमें अनोखी प्रेम कहानी दिखाई गई है. फिल्म के लोकेशन बेहद शानदार हैं. ट्रेलर में दोनों नवोदित कलाकारों की एक्टिंग भी अच्छी है. यूजर्स का भी कहना है कि ट्रेलर बहुत अच्छा है और वह यह मूवी जरूर देखेंगे.

एक्टर से पहले वकील थीं प्रनूतन

फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है.