logo-image

#Kedarnath: 5 प्वॉइंट्स में जानें, क्यों देखने जाएं सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म

सैफ अली खान (saif Ali Khan) और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं।

Updated on: 05 Dec 2018, 01:38 PM

मुंबई:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में हैं। सुशांत और सारा के फैंस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हम आपको फिल्म से जुड़ी ऐसी पांच खास बातें बताने जा रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप भी खुद को हॉल जाने से नहीं रोक पाएंगे।

1. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डेब्यू

बॉलीवुड में आने से पहले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। अभिनय के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने जिस तरह से अपना वजन कम किया और खुद को स्लिम फिट बनाया, वह काबिले तारीफ है। उनकी नैचुरल ब्यूटी के लोग दीवाने हैं। जब 'केदारनाथ' का ट्रेलर आया तो सभी उनकी एक्टिंग की भी दाद देने लगे। फिल्म के ट्रेलर में सारा के अभिनय और उनके लुक को काफी पसंद किया गया। यह उनकी पहली फिल्म है। ऐसे में सारा की एक्टिंग स्किल और बेजोड़ खूबसूरती देखने के लिए सिनेमाघर जाना तो बनता है...।

ये भी पढ़ें: प्रियंका का लहंगा बनाने में जुटे थे 110 कारीगर, लगे 3720 घंटे, जानें और भी खास बातें

2. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बेजोड़ एक्टिंग

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 'काय पो छे' (2003) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (2016) फिल्म में शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद वह कृति सेनन के साथ 'राब्ता' में नजर आएं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में एक बार फिर वह फिल्मों में अपनी वापसी को तैयार हैं।

3. अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) का निर्देशन

'केदारनाथ' (Kedarnath) फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने किया है, जिन्होंने 'आर्यन', 'काय पो छे' और 'फितूर' जैसी फिल्में बनाई हैं। दर्शकों को इस बार अभिषेक से काफी उम्मीदें हैं। सुशांत पहले भी अभिषेक के साथ काम कर चुके हैं। वहीं, सारा का यह पहला एक्सपीरियंस होगा।

ये भी पढ़ें: कमाई में प्रियंका चोपड़ा से बहुत आगे हैं पति निक जोनास, जानें दोनों कितने करोड़ के हैं मालिक

4. केदारनाथ (Kedarnath) की दर्दनाक कहानी

इस फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ में घटी प्राकृतिक आपदा पर आधारित है। इस आपदा में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। 'केदारनाथ' फिल्म में उस दर्दनाक दास्तां को पर्दे पर जीवंत करने की कोशिश की गई है।

5. सारा-सुशांत की लव स्टोरी

फिल्म रिलीज से होने से पहले ही इसलिए विवादों में फंस गई कि केदारनाथ जैसे पवित्र स्थान पर सारा और सुशांत के बीच लिपलॉक सीन दिखाए गए हैं। जी हां, इस मूवी में सारा हिंदू लड़की की भूमिका में हैं और सुशांत मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में दोनों के प्यार के बीच धर्म दीवार बनकर खड़ा हो जाता है। वहीं, सारा और सुशांत की केमिस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद आ रही है।

सुरक्षित होगा नया आधार, QR Code से खुलेंगे बैंक अकाउंट: