logo-image

रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर पहली बार बोलीं कैटरीना कैफ, कहा- मुश्किल था...

कैटरीना ने यह भी कहा कि इसके बाद मेरी जिंदगी में बदलाव आया. मैं काम और किरदारों को लेकर ज्यादा सोचने लगी.

Updated on: 02 Jun 2019, 09:07 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर था जब काम की जगह उनका ध्यान अन्य चीजों पर था हालांकि उन्हें अब इसका कोई पछतावा नहीं है. एक बयान में कहा गया कि 'बीएफएफ विद वोग-सीजन 3' में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ पधारीं कैटरीना ने अपने विचारों का खुलकर जिक्र किया.

कैटरीना ने कहा, "मेरी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया जब काम से ज्यादा किसी और चीज पर मेरा मन लगता था. मेरा पूरा ध्यान अपने रिलेशनशिप पर था और मैं खुश थी. मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है. "

कैटरीना ने यह भी कहा कि इसके बाद मेरी जिंदगी में बदलाव आया. मैं काम और किरदारों को लेकर ज्यादा सोचने लगी. मुझे लगता है कि मैंने काफी मेहनत की है.

उन्होंने यह भी कहा कि 'राजनीति', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'न्यूयॉर्क' में मैंने काफी अलग तरह का काम किया है और जिसमें मैं भिन्न भूमिकाओं में नजर आईं. मुझे ये सारी फिल्में पसंद है.

कैटरीना, सार्वजनिक स्थानों पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने से अकसर बचती आईं हैं. कथित तौर पर, पहले वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं. दोनों के बीच संबंध दो साल तक रहा और साल 2016 की शुरुआत में ये दोनों अलग हो गए.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो कैटरीना, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी. 5 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है. सलमान और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू जैसे कलाकार हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)