logo-image

'काला करिकालन' के सेट से रजनीकांत और नाना पाटेकर की तस्वीर हुई वायरल

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित निर्देशक पा. रंजीत की तमिल फिल्म 'काला' के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Updated on: 29 Jun 2017, 08:36 PM

नई दिल्ली:

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित निर्देशक पा. रंजीत की तमिल फिल्म 'काला' के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वायरल हुई तस्वीर में साथ मेगास्टार रजनीकांत और अभिनेता नाना पाटेकर की जुगलबंदी नजर आ रही है। तस्वीर में एक-दूसरे के गले में बाहें डाले रजनीकांत और नाना हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

'कबाली' के बाद रजनीकांत 'काला करिकालन' में नजर आएंगे। इस फिल्म में  नाना पाटेकर भी अहम रोल में होंगे । नाना और रजनीकांत की जोड़ी एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। 

निर्देशक पा रंजीत रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। संतोष नारायण फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे और नेशनल अवॉर्ड विनिंग एडिटर श्रीकर प्रसाद इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। इस फिल्म में समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं। 

इससे पहले फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लिया जा रहा था लेकिन वक्त न होने के चलते अभिनेत्री हुमा कुरैशी अब रजनीकांत के साथ इस फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगी।

और पढ़ें: 'राग देश' बोस की रहस्यमयी मौत पर आधारित नहीं: तिग्मांशु धूलिया

फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व
फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं।

और पढ़ें: साइना नेहवाल के बाद अब उनके कोच गोपीचंद पर बनेंगी बायोपिक