logo-image

अभिनेता जितेंद्र के भाई नितिन कपूर ने छह मंजिला इमारत से छलांग लगाकर की आत्महत्या, पढ़ें क्या है पूरा मामला

जितेंद्र के कजिन भाई नितिन कपूर पिछले डेढ़ साल से अवसाद में थे और फरवरी से एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

Updated on: 15 Mar 2017, 09:31 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के कजन भाई और तेलुगु फिल्मों के निर्माता नितिन द्वारकादास कपूर ने मुंबई में एक इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। नितिन बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व विधायक जयासुधा के पति थे। वहीं यही भी बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक, 58 वर्षीय नितिन ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में स्थित अपनी छह मंजिला इमारत की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना मंगलवार को दोपहर में हुई।

पुलिस के अनुसार, जितेंद्र के कजन भाई नितिन कपूर पिछले 18 साल से बेरोजगार थे। उनका परिवार हैदराबाद में रहता है और वे अपनी बहन के घर में मुंबई में रहते थे। उन्होंने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से अवसाद में थे और फरवरी से एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

ये भी पढ़ें, VIDEO: विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' का ट्रेलर रिलीज, चंकी पांडेय दिखेंगे अलग लुक में

वहीं उन्होंने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से डिप्रेशन में थे और फरवरी से एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दुर्घटनावश मौत का मामला वरसोवा पुलिस थाना में दर्ज किया गया है। आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें, Aamir Khan Birthday Special: 'दंगल' से लेकर इन फिल्मों ने दर्शकों पर छोड़ी गहरी छाप

आपको बता दें कि नितिन कपूर जंपिंग जैक के नाम से मशहूर थे और तेलुगु फिल्मों के निर्माता थे। नितिन ने 1985 में अभिनेत्री जयासुधा से शादी की थी। नितिन और जयासुधा के दो बच्चे हैं।