logo-image

'जग्गा जासूस' की रिलीज से पहले कैटरीना कैफ को ये बोल गए रणबीर कपूर

इससे पहले दोनों 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'राजनीति' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Updated on: 10 Jun 2017, 05:09 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फिल्म जग्गा जासूस में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन इसके पहले रणबीर ने कैट की तारीफ की है।

रणबीर का कहना है कि 'जग्गा जासूस' की को-एक्ट्रेस सुपरहिट फिल्मों की बड़ी स्टार हैं। वह बार-बार सुपरहिट फिल्में देती हैं। वह भविष्य में निर्माता के रूप में उनके साथ फिल्म बनाना चाहेंगी।

निर्देशक अनुराग बसु के साथ फिल्म के गीत लांच पर रणबीर ने कहा, 'मुझे लगता है कि कैटरीना सुपरहीट फिल्मों की मशीन हैं। भविष्य में जब भी मैं फिल्म निर्माण करूंगा, तब मैं उन्हीं के साथ फिल्म बनाना चाहूंगा।'

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर 'जग्गा जासूस' में नए और अलग अंदाज में आएंगे नजर

इस पर कैटरीना ने हंसते हुए उनका आभार व्यक्त किया। कैट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह रणबीर और अनुराग के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले रणबीर और कैट 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'राजनीति' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

 

Jagga Jughead Aur Voh @anuragsbasu #JaggaJasoos #RanbirKapoor

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jun 9, 2017 at 2:40am PDT

प्रीतम के संगीत और 'डिज्नी एंड पिक्चर' शुरू प्रोडक्शन्स की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म में कुल 29 गानें भी होंगे, जो दर्शकों के लिए थोड़ी हैरान करने वाली खबर है।

ये भी पढ़ें: 'दंगल' के बाद अब इस बायोपिक में नजर आएंगे आमिर खान

'गलती से मिस्टेक' गाना हुआ रिलीज

'जग्‍गा जासूस' का नया गाना 'गलती से मिस्‍टेक' रिलीज हो गया है। लंबे समय से अटकी रणबीर और कैटरीना कैफ की इस फिल्म के गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी। रणबीर के इस फनी डांस को देखकर आपको हंसी आ जाएगी। इस गाने को म्‍यूजिक डायरेक्‍टर प्रीतम ने कंपोज किया है और गायक अरिजीत सिंह और अमित मिश्रा ने आवाज दी है।

यहां देखें वीडियो:

(IANS इनपुट के साथ)

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)