logo-image

इरफान खान को हुई गंभीर बीमारी, कहा- नहीं मानूंगा हार

कुछ दिन पहले उन्हें जॉन्डिस होने की खबर आई थी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब जो खबर आ रही है वो परेशान करने वाली है।

Updated on: 05 Mar 2018, 11:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान एक दुर्लभ रोग का शिकार हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी और लोगों से अपील की कि वो उनकी बीमारी के बारे में अंदाजा ना लगाएं।

कुछ दिन पहले उन्हें जॉन्डिस होने की खबर आई थी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब जो खबर आ रही है वो परेशान करने वाली है।

इरफान ने लिखा है, 'कभी-कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है। मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी। मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं। तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा। तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें।'

इरफान की फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें इरफान के अलावा कृति कुल्हारी, दिव्या दत्त, अरुणोदय सिंह और वैध भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव करेंगे।

वह विशाल भरद्वाज की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'मणिकर्णिका' के सेट से सामने आई तस्वीरें, 'झांसी की रानी' के किरदार में नजर आई कंगना