logo-image

WATCH: 'Hate Story 4' का गाना 'आशिक़ बनाया आपने' ने मचाया धमाल, उर्वशी का दिखा हॉट अवतार

'हेट स्टोरी-4 'का 'आशिक बनाया आपने' गाने का नया वर्जन रिलीज हुआ है। इसमें उर्वशी अपनी हॉट और सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

Updated on: 01 Feb 2018, 02:28 PM

नई दिल्ली:

'हेट स्टोरी' के पहले तीन पार्ट्स की सफलता के बाद 'हेट स्टोरी 4' भी प्यार नफरत, बोल्डनेस से भरपूर फिल्म होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है और इस बार फिल्म में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका में हैं।

उर्वशी ट्रेलर में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं और तब से ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेट स्टोरी-4 'को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वो इस फिल्म के गाने 'आशिक़ बनाया आपने' की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई है।

दरअसल हाल ही में 'हेट स्टोरी-4 'का 'आशिक बनाया आपने' गाने का नया वर्जन रिलीज हुआ है। नए वर्जन में हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की आवाज सुनाई देगी। इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। इसमें उर्वशी अपनी हॉट और सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

इस गाने ने आते ही धमाल मचा दिया। बता दें कि कुछ साल पहले तनुश्री दत्ता पर और इमरान हाश्मी पर फिल्माया गया यह गाना भी काफी हिट हुआ था।

यह गाना साल 2005 में आई इमरान हाशमी की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' का है। जिसे हिमेश रेशमिया ने गाया था और एक बार फिर से इस गाने को रिक्रिएट करके 'हेट स्टोरी-4' में डाला गया है।

आपको बता दें कि फिल्म 'हेट स्टोरी-4', हेट स्टोरी सीरीज का चौथा सीक्वल है। इसे विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

और पढ़ें: 'पिंक' की अभिनेत्री ने क्यों कहा मैं बिल्कुल रोमांटिक नहीं हूं, फिल्म 'दिल जंगली' में जल्द आएंगी नजर