logo-image

दिलजीत दोसांझ ने खरीदा प्राइवेट जेट, तस्वीर और वीडियो की साझा

अपनी गायकी के साथ-साथ अपने अभिनय से भी दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ ने प्राइवेट जेट खरीद लिया है। ट्विटर पर उन्होंने जेट की वीडियो और तस्वीर साझा की।

Updated on: 21 Apr 2017, 06:28 PM

नई दिल्ली:

अपनी गायकी के साथ-साथ अपने अभिनय से भी दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ ने प्राइवेट जेट खरीद लिया है ट्विटर पर उन्होंने जेट की वीडियो और तस्वीर साझा की। दिलजीत साझा की गई तस्वीर और वीडियो में बेहद खुश और अलग अंदाज में नजर आ रहे है

दिलजीत अगले महीने शुरू होने वाले ड्रीम टूर की भी तैयारी कर रहे है दिलजीत कूवर में 6 मई को वेंकूवर, 13 मई को एडमोंटन, सेंटेन्नियल कॉन्सर्ट हॉल में 17 मई को और और 22 मई को टोरंटो में परफॉर्म करेंगे।

दिलजीत ने जेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'प्राइवेट जेट के साथ एक नई शुरुआत होने जा रही है।'

दिलजीत ने उड़ता पंजाब फिल्म में डेब्यू किया था। उन्हें फिल्मफेयर का 'बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड' से नवाजा गया है। उन्हें हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ 'फिल्लौरी' में देखा गया

और पढ़ें: अज़ान विवाद पर बोले रणदीप हुड्डा, सोनू निगम ने धर्म नहीं लाउडस्पीकर पर बोला

दिलजीत की अगली फिल्म 'कनेडा'और 'सुपर सिंह' होगी। अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने अपनी आगामी फिल्म 'सुपर सिंह' की शूटिंग पूरी कर ली है। अनुराग सिंह निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में जून में रिलीज होगी। 'कनेडा' में दिलजीत एक बार फिर से अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे।

दिलजीत दोसांझ ने कई मशहूर पंजाबी गाने गए है बॉलीवुड के साथ-साथ वे मशहूर पंजाबी एक्टर और गायक है। 'फिल्लौरी की उत्तर भारत में सफलता के लिए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसका श्रेय दिलजीत दोसांझ की स्टार पावर को दिया था।

और पढ़ें: 'महाभारत' पर दिए बयान को लेकर फंसे कमल हासन, तमिलनाडु कोर्ट ने जारी किया समन