logo-image

'पद्मावती' के बालों से परेशान हुए संजय लीला भंसाली!..जानें आखिर दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या कर दिया

दीपिका फिल्म में 14वीं सदी की राजपूत रानी की भूमिका निभा रही हैं, जिसके बालों का रंग नैचुरल यानी काला है।

Updated on: 12 Apr 2017, 02:39 PM

नई दिल्ली:

वैसे तो दीपिका पादुकोण अक्सर किसी ना किसी इवेंट या अवॉर्ड फंक्शन में नजर आती रहती हैं, लेकिन इस बार उनके लुक में कुछ खास है। हाल ही में दीपिका को कॉपर की जगह गोल्डन रंग के बालों में देखा गया। उन पर यह कलर काफी जंच भी रहा है, लेकिन पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली इससे खुश नहीं है।

दरअसल संजय लीला भंसाली दीपिका के बालों के रंग को लेकर परेशान हैं। सूत्रों के मुताबिक, भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका के सुनहरे बाल नहीं दिखा सकते हैं। दीपिका फिल्म में 14वीं सदी की राजपूत रानी की भूमिका निभा रही हैं, जिसके बालों का रंग नैचुरल यानी काला है। ऐसे में दीपिका सुनहरे रंग के बालों में शूटिंग नहीं कर सकती हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दीपिका एक हेयर कलर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं, जिसकी वजह से उन्हें नए शेड के साथ बालों में एक्सपेरिमेंट करना पड़ा। इस वक्त वह अगले महीने होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए भी तैयारी कर रही हैं, जिसके लिए वह अपने लुक पर भी काफी ध्यान दे रही हैं। हालांकि, खबरों की मानें तो पद्मवती की शूटिंग की वजह से दीपिका ने कांस में जाने से मना कर दिया था। अब देखना होगा कि इस अफवाह में कितनी सच्चाई है।

ये भी पढ़ें: 'बेगम जान' की टीम से मिली 'राजकहिनी' फिल्म की स्टार कास्ट

ये भी पढ़ें: ऋषिकेश की गंगा आरती में शाम‌िल हुईं दीपिका पादुकोण

'लिव, लव, लाफ' फाउंडेशन किया शुरू

दीपिका ने हाल ही में 'लिव, लव, लाफ' फाउंडेशन शुरू किया है। इसका उद्देश्य अवसाद दूर करना और मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे लोगों को सहायता प्रदान करना है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि मानसिक रूप से बीमार लोगों को प्यार और सुरक्षा का अहसास कराएं। बता दें कि दीपिका खुद डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं।

ये है फिल्म की कहानी

दीपिका फिलहाल 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं। 'पद्मावती' में दिल्ली के मध्य युगीन शासक अलाउद्दीन खिलजी की कहानी है, जो राजपूत रानी पद्मावती से प्रेम करने लगता है।

ये भी पढ़ें: 'धड़कन' फिल्म की रीमेक पर शिल्पा शेट्टी का इशारा, अक्षय कुमार का रोल कर सकते हैं फवाद खान?

दीपिका-रणवीर को भंसाली ने किया था अलग

बता दें कि संजय लीला भंसाली ने रणवीर और दीपिका को बाहर एक साथ दिखने के लिए मना किया था, ताकि उनकी फिल्म पर कोई असर नहीं पड़े। उस दौरान दोनों एक्टर्स के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं, लेकिन तमाम इवेंट्स में एक साथ नजर आकर रणवीर और दीपिका ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया।

(ILP 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)