logo-image

नागरिकता पर सवाल उठाने वालों को दीपिका पादुकोण ने सुनाई खरी-खरी, कहा- जान लो कहां से हूं

वोट डालने के लिए दीपिका जीन्स और एक लूज शर्ट में निकलीं. उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह ने भी मतदान किया

Updated on: 30 Apr 2019, 09:57 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया और स्याही लगी अपनी उंगली की एक सेल्फी शेयर कर उन्होंने अपनी नागरिकता के बारे में कयासों को दरकिनार कर दिया. दीपिका ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे मन में इस बारे में कभी कोई संदेह नहीं रहा कि मैं कौन हूं और कहां से हूं. इसलिए जो लोग मुझे लेकर भ्रमित हैं, वे कृपया भ्रमित न हों. जय हिंद. भारतीय होने पर गर्व, वोट कीजिए."

उनका यह पोस्ट उनकी नागरिकता को लेकर चल रहे कयासों के संदर्भ में था क्योंकि वह डेनमार्क के कोपेनहेगन में पैदा हुई थीं. दीपिका ऑनलाइन जारी एक वीडियो में एक संवाददाता सम्मेलन में अपनी नागरिकता पर एक सवाल पूछते दिख रही हैं.

उन्होंने कहा, "मेरे पास एक भारतीय पासपोर्ट है..आपको यह जानकारी कहां से मिली?"

जब उनसे पूछा गया कि आपका जन्म डेनमार्क में हुआ है, तब दीपिका ने कहा, "लेकिन मेरे पास फिर भी एक भारतीय पासपोर्ट है. इसमें ढेर सारी जटिलता है और मैं एक भारतीय हूं, एक गौरवान्वित भारतीय नागरिक."

सोमवार को वोट डालने के लिए दीपिका जीन्स और एक लूज शर्ट में निकलीं. उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह ने भी मतदान किया और अपनी स्याही लगी उंगली की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो दीपिका तेजाब हमले की शिकार महिलाओं पर आधारित एक फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. इसमें विक्रांत मेसी भी हैं.