logo-image

'दंगल' में आमिर खान के बाद अब 'सुल्तान' सलमान खान बनेंगे पिता! जानिए महावीर फोगाट से कितना अलग होगा ये कैरेक्टर

19 साल पहले सलमान खान ने फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में पिता का रोल निभाया था।

Updated on: 02 Jan 2017, 02:07 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'दंगल' में आमिर खान ने पिता का रोल निभाया। अब सलमान खान भी उन्हीं के नक्शे-कदम पर चलते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, खबर मिली है कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म में 13 साल की लड़की के पिता का रोल निभाएंगे। हालांकि, इस फिल्म के बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी।

एक लीडिंग डेली से इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बताया कि जब वह 13 साल के थे, तब 'जब प्यार किसी से होता है' फिल्म में पिता का रोल निभा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान के लिये 2016 इन वजहों से रहा लकी

सलमान खान ने कहा, 'मैं अपनी अगली फिल्म में एक 13 साल की लड़की के पिता का रोल प्ले कर रहा हूं। इस फिल्म की कहानी डांस पर आधारित है। इस फिल्म में मैं एक प्रॉपर ट्रेंड डांसर का रोल प्ले करूंगा। यह काफी पेनफुल है, जैसे सुल्तान पेनफुल था।'

बॉलीवुड के दबंग खान ने आगे कहा, सुल्तान के लिए मैंने 18 किलो वजन कम किया था। मैं घर पर खाना खाता हूं और मैं स्वाद के लिए नहीं खाता। मैं जितनी जल्दी प्रोटीन्स पा जाता हूं, फिर में टेबल छोड़ देता हूं। इसी वजह से फिल्म में 18 किलो कम करना सबसे मुश्किल काम था। लेकिन मैं यह मानता हूं कि कठिन परिश्रम स्क्रीन पर दिखनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या राय को देख सलमान खान का चौंकाने वाला एक्शन!

इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा, 'मैं 'वॉन्टेड' से लेकर 'सुल्तान' तक यही कर रहा हूं। इससे क्या फर्क पड़ता है कि मैं 51 साल का हूं। फिल्ममेकिंग एक खूबसूरत इंडस्ट्री है। हम सपने बेचते हैं तो क्यों ना मैं अपने सपने को जियूं।'