logo-image

मुश्किल में सैफ अली खान, बिना इजाजत शूटिंग करने पर बीएमसी लगाएगी जुर्माना

बीएमसी ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पर बिना इजाजत के सेंट जेवियर्स कॉलेज के ग्राउंड पर अपनी गाड़ी पार्क करने का आरोप लगाया है।

Updated on: 10 Jun 2017, 01:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान मुश्किलों में घिर गए है बीएमसी ने सैफ पर बिना इजाजत के सेंट जेवियर्स कॉलेज के ग्राउंड पर अपनी गाड़ी पार्क करने का आरोप लगाया है दरअसल सैफ फिल्म 'बाजार' की शूटिंग कर रहे है और इसकी शूटिंग सेंट जेवियर्स ग्राउंड के पास पिछले कुछ दिनों से चल रही है। 

बीएमसी की इजाजत के बिना फिल्म यूनिट की गाड़ियां पार्क गयी थी। हालांकि बीएमसी ने सैफ की वैनिटी वैन और बाकी गाड़ियों को हटवा दिया था।

इस मामले में बीएमसी ने बोईवडा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। बीएमसी ने जुर्माना लगाने का मन भी बना लिया है।

बाजार फिल्म की कहानी 'वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' फिल्म पर आधारित है निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित ये फिल्म इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन नए सिनेमा का हिस्सा बनकर हैं खुश

दो साल में पांच फिल्में?

वहीं सैफ अली खान इसके पहले 'रंगून' में नजर आए थे। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। वहीं सैफ इस बार बॉक्स ऑफिस पर छाने वाले हैं, क्योंकि 2017 से 2018 तक उनके पास कुल मिलाकर करीब 5 फिल्में हैं।

बीएमसी ने ऋषि कपूर को भी थमाया था नोटिस

सैफ से पहले बीएमसी अभिनेता ऋषि कपूर को भी नियम उल्लंघन के मामले में नोटिस थमा चुकी है बीएमसी ने अभिनेता पर बांद्रा के पाली हिल स्थित अपने कृष्णराज बंगले में कंस्ट्रक्शन के चलते बंगले के अंदर एक बरगद के पेड़ काटने का आरोप लगाया था

और पढ़ें: पहलाज निहलानी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्म के हुए कायल कहा- फिल्म होगी टैक्स फ्री