logo-image

महाशिवरात्रि के मौके पर 'बाहुबली 2' का नया पोस्टर आया सबके सामने, देखें प्रभास का नया लुक

इस सीरीज की पहली फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास के शिवभक्त होने की वजह से इस फिल्म के नए पोस्टर को महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है।

Updated on: 24 Feb 2017, 03:40 PM

नई दिल्ली:

महाशिवरात्रि के मौके पर 'बाहुबली : द कनक्लूजन' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में अभिनेता प्रभास हाथी के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं। इस सीरीज की पहली फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास के शिवभक्त होने की वजह से इस फिल्म के नए पोस्टर को महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है।

फिल्म के नए पोस्टर से लोगों को फिल्म देखने के लिए और भी आकर्षित किया है। पहली फिल्म में शिवलिंग उठाने का दृश्य खासा पसंद किया गया था। फिल्म इस नए पोस्टर में प्रभास हाथी के ऊपर खड़े हैं। एसएस राजामौली की तरफ से शेयर किए गए ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के नए मोशन पोस्टर को 62 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

'बाहुबली : द बिगनिंग' ने फिल्म में ऐतिहासिक ड्रामा, एक्शन से सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 'बाहुबली : द कनक्लूजन' फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और तमन्ना जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें-3.5 साल बाद खत्म हुई प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' की शूटिंग, जल्द मिलेगा जवाब कटप्पा ने क्यों मारा बाहुबली को!