logo-image

'बाहुबली 2' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को एसएस राजामौली से मतभेद का खामियाजा भुगतना पड़ा?

तमन्ना पहले भी स्पष्ट कर चुकी हैं कि यह सारी बातें सिर्फ अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि वह राजामौली की बहुत इज्जत करती हैं।

Updated on: 08 May 2017, 09:02 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली 2' की अपार सफलता के बाद लोगों के मन में एक सवाल जरूर उठ रहा है। वह यह कि 'बाहुबली 1' में जहां तमन्ना भाटिया लीड एक्ट्रेस थीं और उन्हें एक्शन करते हुए भी दिखाया गया था, लेकिन इस बार यानी 'बाहुबली 2' में उनकी उपस्थिति ना के बराबर हैं। उन्हें बहुत छोटा-सा रोल दिया गया है।

खबरों की मानें तो तमन्ना फिल्म के प्रमोशन में भी नजर नहीं आईं। ऐसे में कहा जा रहा है कि तमन्ना और राजामौली के बीच कुछ मतभेद हुआ है। इसी वजह से तमन्ना का रोल काटकर छोटा कर दिया गया। साथ ही उन्हें फिल्म के प्रमोशन से भी दूर रखा गया।

ये भी पढ़ें: डायरेक्टर अल्फोंस ने कहा- 'बाहुबली 2' के बाद राजामौली रजनीकांत के साथ 'अवतार' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

तमन्ना ने इसे बताया अफवाह

हालांकि, तमन्ना पहले भी स्पष्ट कर चुकी हैं कि यह सारी बातें सिर्फ अफवाह हैं। उन्होंने कहा था कि वह राजामौली की बहुत इज्जत करती हैं। जब भी उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाया गया, वह हमेशा उसमें शामिल हुईं। 

ये भी पढ़ें: 'जग्गा जासूस' के सेट पर हाथों में हाथ डाले बाहर निकले रणबीर-कैटरीना..!

दरअसल 'बाहुबली 2' में तमन्ना कुछ ही सेकंड के लिए स्क्रीन पर नजर आई हैं। फिल्म में आखिरी के आधे घंटे में ही उन्हें एक-दो जगह दिखाया गया है। अब जब लोगों ने 'बाहुबली 2' देखी तो वह यही सवाल कर रहे हैं कि क्या वाकई में दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हुआ है। 

500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है फिल्म

बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। 'बाहुबली 2' ने पूरे भारत में पहले दिन 121 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं अब तक सिर्फ भारत में 500 करोड़ से ज्यादा और पूरी दुनिया में 1000 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा 'बाहुबली 2' ने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' और आमिर की 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)