logo-image

श्रीदेवी की बेटियों को हिम्मत देगी अर्जुन कपूर की ये पोस्ट, बहन अंशुला हुई प्रोटेक्टिव

श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी का इस दुख की घड़ी में अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला दोनों का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

Updated on: 06 Mar 2018, 12:01 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी का इस दुख की घड़ी में अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला दोनों का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

श्रीदेवी की मौत की खबर आते ही जिस तरह से अर्जुन ना सिर्फ जिम्मेदार बेटे की तरह बोनी कपूर के साथ खड़े आए, उन्होंने एक भाई की तरह जाह्नवी और खुशी को भी संभाला। इस काम में उनकी बहन अंशुला ने भी बराबर का साथ दिया। इस बात के लिए दोनों की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है।

पिता और सौतेली बहनों का सहारा बने अर्जुन ने श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में लिखा, 'आप बहादुर है क्योंकि जिंदगी आपको निराश करने के हर कारण देती है लेकिन आप फिर भी उठ खड़े होते है और आगे बढ़ते हैं।'

 

One day at a time...

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Mar 5, 2018 at 6:16am PST

अर्जुन की ये पोस्ट पिछले कुछ दिनों में उनकी फैमली के साथ बीती घटनाओं से उबरने की हिम्मत देती है।

वहीं हाल ही में उनकी बहन अंशुला ने सोशल मीडिया पर उनकी बहनों के लिए भद्दे कमेंट करने वालों को फटकार लगाई थी। दरअसल अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिस पर अर्जुन के किसी फैन ने श्रीदेवी और उनकी बेटियों के खिलाफ कमेंट कर दिया था।

अंशुला ने ना सिर्फ उस कमेंट को डिलीट कर दिया बल्कि फटकार लगाते हुए कहा, 'मेरी बहनों के लिए ऐसी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से बचें। मुझे यह पसंद नहीं है और इसलिए मैंने आपके कमेंट को हटा दिया है। मैं आपके मेरे और अर्जुन को लेकर जुनून और प्यार के लिए आभारी हूं। कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं। प्यार के लिए शुक्र‍िया।'

परिवार की इस मुश्किल घड़ी में तमाम कड़वाहट को भुलाकर हर वक्त बोनी कपूर के साथ खड़े नजर अर्जुन कपूर और अंशुला को खूब तारीफें मिल रही हैं। बोनी कपूर ने भी अपने खत में अर्जुन और अंशुला के सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा था। 

इसे भी पढ़ें: 'साहो' में श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन