logo-image

'ऐ दिल है...' के समर्थन में उतरे अनुराग कश्यप, पीएम से पूछा- पाक यात्रा के लिए क्यों नहीं मांगी माफी?

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने और न करने के मसले पर जारी बहस के बीच मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Updated on: 16 Oct 2016, 03:42 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने और न करने के मसले पर जारी बहस के बीच मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कश्यप ने पीएम मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए सवाल पूछा कि आपने अपनी पाकिस्तान यात्रा के लिए देश से अभी तक माफी क्यों नहीं मांगी? आप वहां 25 दिसंबर को गए थे। इसी समय करन जौहर अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग कर रहे थे।

उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "आपका विदेशी दौरा भी हम लोग जो टैक्स देते हैं, उस पर ही होता है जबकि हम लोग जो फिल्म बनाते हैं उस पर टैक्स देते हैं।"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में व्यंग्य के लहजे में कहा, 'भारत माता की जय।'

निर्माता-निर्देशक करन जोहर की होम बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं। फवाद खान के कारण एमएनएस, बजरंग दल सहित कई संगठन इसका विरोध कर रहे हैं।

द सिनेमा ओनर्स एग्जीबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COEAI) ने भी चार राज्यों में फिल्म नहीं प्रदर्शित करने का फैसला किया है।