logo-image

रणबीर से नाराज आलिया भट्ट अचानक करने लगी ये काम, वायरल हो रहा VIDEO

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं। इस फोटो को देखने के बाद लोग कयास लगाने लगे कि आलिया और रणबीर में झगड़ा हो गया है, क्योंकि रणबीर अपने फोन में बिजी थे और बगल में बैठी आलिया पर ध्यान नहीं दे रहे थे।

Updated on: 17 Nov 2018, 08:20 PM

मुंबई:

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं। इस फोटो को देखने के बाद लोग कयास लगाने लगे कि आलिया और रणबीर में झगड़ा हो गया है, क्योंकि रणबीर अपने फोन में बिजी थे और बगल में बैठी आलिया पर ध्यान नहीं दे रहे थे। इस वजह से आलिया उनसे नाराज दिखाई दीं। इन फोटोज के बाद अब इंटरनेट पर आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आलिया एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) फिल्म की शूटिंग में बिजी आलिया इस फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: शादी से महज कुछ दिन पहले निक ने अपनी इस बीमारी का किया खुलासा, प्रियंका का रिएक्शन देख रह जाएंगे दंग

आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शूटिंग की रात काफी थकान भरी होती है, क्योंकि वो आपका नैचुरल बॉडी क्लॉक बिगाड़ देती हैं। आज जब मैं उठी तो काफी थकी हुई थी, लेकिन इधर-उधर उछल-कूद और एक्सरसाइज करने से शरीर में ताकत आ गई है। यह मेरे लिए मेडिटेशन की तरह है।'

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 25 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं।