logo-image

अक्षय कुमार इस साल 'पैडमैन' में आएंगे नजर, इसके अलावा इन फिल्मों से मचाएंगे धमाल

अक्षय ने अपनी एक और फिल्म 'पैडमैन' का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म की थीम सेनिटरी नेपकीन पर होगी। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

Updated on: 02 Jan 2017, 10:31 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार ने 2016 में एक से बढ़कर एक 'एयरलिफ्ट', 'हाउसफुल 3' और 'रुस्तम' जैसी फिल्में दी हैं। वहीं अक्की 2017 में भी फुल मूड में दिख रहे हैं। जी हां, इस बार अपना जादू चलाने को तैयार दिख रहे अक्षय ने सोशल मीडिया पर इस साल अपनी आने वाली फिल्मों की लिस्ट शेयर की है।

अक्षय की सभी फिल्मों के बारें में तो आपको पता ही होगा, जो इस साल आने वाली हैं। लेकिन अक्षय ने अपनी एक और फिल्म 'पैडमैन' का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म की थीम सेनिटरी नेपकीन पर होगी। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

आपको बता दें कि इस साल फरवरी में अक्की की सबसे पहले 10 फरवरी को 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज होगी। यह फिल्म सुभाष कपूर के डायरेक्शन में बनी है।

वहीं 2 जून को भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' फिल्म आएगी। यह फिल्म 'स्वच्छ भारत अभियान' पर आधारित है।

इसके साथ ही दिवाली पर अक्षय-रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' रिलीज होगी, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

'पैडमैन' की कहानी ट्विंकल खन्ना की किताब से निकाली गई है। ट्विंकल खन्ना की 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' किताब एक ऐसे आदमी की जिंदगी पर आधारित थी, जिसने एक बहुत सस्ते दाम की सेनिटरी पैड मशीन बनाई थी।

ट्विंकल खन्ना ने भी ट्वीट कर बताया है कि फिल्म उनकी किताब पर आधारित है और फिल्म की कहानी लिखी है आर बाल्की ने साथ ही वो फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे।

इसके साथ ही नीरज पांडेय के खास माने जाने वाले अक्षय इस साल तापसी पन्नू की 'नाम शबाना' और पांडेय की 'क्रेक' फिल्म में भी केमियो करते दिखाई देंगे।