logo-image

Video: अक्षय कुमार ने शेयर की '2.0' के पीछे की कहानी, यहां देखें

फिल्म की मेकिंग में दिख रहा है कि कि दुनियाभर के वीएफएक्स कलाकारों ने किस प्रकार एक अलग दुनिया खड़ी कर दी है।

Updated on: 03 Oct 2018, 08:15 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार ने दर्शकों के साथ अपने आने वाली फिल्म 2.0 की मेकिंग वीडियो शेयर किया है. 2.0 एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें आपको जबरदस्त ग्राफिक्स और एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का टिजर रिलिज होने के बाद से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म की मेकिंग में दिख रहा है कि कि दुनियाभर के वीएफएक्स कलाकारों ने किस प्रकार एक अलग दुनिया खड़ी कर दी है।

यहां देखें फिल्म का मेकिंग वीडियो...

शंकर निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार एक सिरफिरे साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जो मोबाइल फोन टॉवर से पर्यावरण को होने वाले ख़तरों के ख़िलाफ़ एक अलग तरह की जंग छेड़ देता है। यह रजनीकांत की फ़िल्म एथीरन का सीक्वल है, जिसमें रजनी ने वैज्ञानिक डॉ. वसीगरन और अत्याधुनिक रोबोट चिट्टी का किरदार निभाया था। इस बार चिट्टी का सामना सुपर पॉवरफुल अक्षय कुमार के किरदार से होगा। अक्षय ने फ़िल्म की मेकिंग का जो वीडियो शेयर किया है, उससे पता चलता है कि कितने बड़े पैमाने पर इस फ़िल्म के लिए दुनियाभर के तकनीशियनों ने काम किया है।

और पढ़ें: अनुष्का को छोड़ अक्षय कुमार और रजनीकांत की '2.0' पर आई Memes की बाढ़, कुछ इस अंदाज़ में दिखे दोनों स्टार्स

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और थलाइवा की '2.0' साल की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म के विलन अक्षय कुमार का लुक काफी हैरान कर देने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी 400 करोड़ के बजट में बनी है. यह एशिया की सबसे महंगी फिल्म होगी। बता दें कि '2.0' साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'इथिरन' की सीक्वल है. इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस मूवी में रोबोट्स और इंसानों की अलग-अलग दुनिया के बीच की भिड़ंत दिखाई जाएगी. इस फिल्म में वहीं एमी जैक्सन मुख्य नायिका के रूप में नजर आएंगी.