logo-image

दिल्ली: 'पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, यूजर्स बोले- राजनीति में स्वागत है

पहले 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन संजय लीला भंसाली (पद्मावत के लिए) के आग्रह करने पर उन्होंने फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया है।

Updated on: 23 Jan 2018, 02:43 PM

मुंबई:

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'पैडमैन' का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वह सोमवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे। यहां उन्होंने वुमन मैराथन का समर्थन किया। इस दौरान उनके हाथ में बीजेपी की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) का झंडा देखा गया।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह झंडा लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दिल्ली यूनिवर्सिटी में वुमन मैराथन को हरी झंडी दिखाई... यह महिलाएं 'महिला सशक्तिकरण' को आगे बढ़ा रही हैं। साथ ही टैक्स फ्री सेनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं।'

ये भी पढ़ें: 'पद्मावत': MP-राजस्थान की याचिका पर आज SC में होगी सुनवाई

इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। यूजर्स ने कहा कि उनका यह कदम समझ नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा कि राजनीति में आपका स्वागत है। वहीं किसी ने लिखा कि ऐसा लगता है, फिल्म के साथ बीजेपी का भी प्रमोशन चालू है।

रियल हीरो के जीवन पर आधारित है फिल्म

बता दें 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म है। उन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया।

बिग बी आएंगे नजर

डायरेक्टर आर. बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है।

9 फरवरी को रिलीज होगी मूवी

पहले 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन संजय लीला भंसाली (पद्मावत के लिए) के आग्रह करने पर उन्होंने फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: जयंती: ऐसे बना सुभाष चंद्र बोस का 'आजाद हिंद फौज'