logo-image

बाहुबली 2 की रिकार्डतोड़ सफलता के बाद प्रभास यूएस में मना रहें हैं छुट्टियां

फिल्म 'बाहुबली' को 5 साल देने के बाद प्रभास और एस एस राजमौली अब छुट्टी के मूड में है।

Updated on: 06 May 2017, 07:57 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बाहुबली' को 5 साल देने के बाद प्रभास और एस एस राजमौली अब छुट्टी के मूड में है। खबरों के मुताबिक फिल्म 'बाहुबली' की रिकार्डतोड़ सफलता के बाद अब प्रभास एक महीने यूएस में छुट्टियां बिताने के बाद ही अपनी आने वाली फिल्मों को समय देंगे। बता दें कि वह जून के पहले सप्ताह में अपने घर वापस लौटेंगे।

वहीं एस एस राजमौली यूके में अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाएंगे। इस दौरान वह 'बाहुबली2: द कनक्लूज़न' के यूके प्रीमियर में भी हिस्सा लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: BookMyShow पर 'बाहुबली 2' ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, हर एक सेकेंड में बिकीं 12 टिकटें

'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' में काम करते हुए प्रभास ने किसी दूसरे प्रॉजेक्ट को साइन नहीं किया। इस दौरान उन्होंने अमरेंद्र बाहुबली और शिवा के किरदार को पर्दे पर जीवंत बनाने के लिए बहुत मेहनत की लेकिन अब वह छुट्टियां मनाने का मन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कोई खास छुट्टी भी नहीं ली। ये पहली बार है कि प्रभास लंबी छुट्टियों पर गए है।

प्रभास के एक करीबी सूत्र ने कहा कि उन्होंने यूएस में कम से कम एक महीना बिताने का मन बना लिया है। यूएस में छुट्टियां बिताने के लिए प्रभास ने 'बाहुबली2: द कनक्लूज़न' के यूके प्रीमियर को भी मिस कर दिया।

इसे भी पढ़ें: एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' का इस कंपनी ने किया इतने करोड़ रूपये का बीमा

भारत वापस आने के बाद प्रभास अपनी अगली बहुभाषीय फिल्म साहो को पूरा करेंगे। फिल्म 'साहो' का ट्रेलर पहले से ही धूम मचा चुका है।