logo-image

अभिनंदन की वापसी पर खुश बॉलीवुड, एक सुर में बोला- 'भारत की धरती पर एक बार फिर से 'अभिनंदन' है...

गौरतलब है कि बीते बुधवार को पाकिस्तान वायुसेना के विमानों ने भारतीय वायु क्षेत्र का उल्लंघन किया था. उन्होंने भारत के सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की कोशिश की.

Updated on: 01 Mar 2019, 01:43 PM

मुंबई:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यह ऐलान किया है कि बंदी बनाए गए विंग कमांडर अभिनंदन को शुक्रवार को भारत को सौंप दिया जाएगा. इस खबर को सुनने के बाद सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी खुशी का माहौल है. अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, निमरत कौर और विवेक ओबेरॉय समेत तमाम कलाकारों ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है.

अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग मूवी 'बदला' का गाना #Aukaat रिलीज करते हुए अभिनंदन के वतन वापस लौटने पर खुशी जाहिर की.

तापसी पन्नू ने लिखा, 'अब मेरे चेहरे पर वाकई स्माइल है.'

हेमा मालिनी ने ट्वीट किया, 'यह सुनकर खुशी हुई कि कल हमारा पायलट रिलीज हो रहा है.'

विवेक ओबेरॉय ने लिखा, 'विंग कमांडर अभिनंदन की घर वापसी की खबर सुनकर खुशी हुई.'

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'प्यारे अभिनंदन ! आपका भारत की धरती पर एक बार फिर से अभिनंदन है. हम सबको समय समय पर साहस, धैर्य, विश्वास, गर्व और गौरव वाली जीती जागती मिसाल की ज़रूरत पड़ती है. विपरीत परिस्थितियों में आपके व्यक्तित्व ने हमें वो दिखाया. उसके लिए 130 करोड़ भारतवासियों की तरफ़ से धन्यवाद. जीते रहो.'

गौरतलब है कि बीते बुधवार को पाकिस्तान वायुसेना के विमानों ने भारतीय वायु क्षेत्र का उल्लंघन किया था. उन्होंने भारत के सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की कोशिश की.

इसका जवाब देने के लिए भारत की तरफ से विमान भेजे गए. मिग-21 के पायलट ने एक पाकिस्तानी विमान को मार गिराया, लेकिन इस दौरान भारत का मिग क्रैश हो गया. इसके बाद उसे चला रहे विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान ने बंदी बना लिया.