logo-image

नोटबंदी के समर्थन में सामने आये आमिर खान, खोला अपने कालेधन का राज़

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले की बॉलीवुड में हर किसी ने तारीफ की। वहीं दंगल की रिलीज के पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने पीएम के इस फैसले का समर्थन किया है।

Updated on: 17 Dec 2016, 04:09 PM

नई दिल्ली:

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले की बॉलीवुड में हर किसी ने तारीफ की। वहीं दंगल की रिलीज के पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने पीएम के इस फैसले का समर्थन किया है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने नोटबंदी करके देशहित में बड़ा काम किया है। इस कदम से देश में काले धन पर रोक लगेगी।

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद रितिक और सुजैन फिर दिखे साथ, बच्चों संग बिताया समय

आमिर खान का कहना है कि नोटबंदी के कारण उन्हें कोई समस्या नहीं हुई, क्योंकि उनके पास कोई काला धन नहीं है। साथ ही आमिर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पहल का समर्थन करने का भी आग्रह किया। आम आदमी को हो रही परेशानियों पर भी आमिर ने चिंता जाहिर की।

आमिर ने एक इवेंट में कहा, 'मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मैं ईमानदारी से कहता हूं कि नोटबंदी से मेरी जिंदगी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। मुझे लगता है कि इससे उन लोगों पर प्रभाव पड़ा है, जिनके पास काला धन है..मेरे पास कोई काला धन नहीं है। मैं हमेशा अपने टैक्स का भगुतान करता हूं। इसलिए मेरे पास बिल्कुल भी काला धन नहीं है'।

यह भी देखें- VIDEO: फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का टीजर रिलीज, देखिए आमिर खान का नया लुक

आमिर ने कहा, 'मैं जानता हूं कि कई लोगों को इससे परेशानी हुई है और मैं उनके लिए दुखी हूं, लेकिन मैं इस बात से खुश भी हूं कि हमारे प्रधानमंत्री ने एक पहल की है, इसलिए हमें उनका समर्थन करना चाहिए'।

आमिर जल्द ही फिल्म 'दंगल' में दिखाई देंगे। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके पहले असहिष्णुता के मुद्दे पर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव की काफी आलोचना हुई थी।