logo-image

सैफ अली खान की बेटी सारा को लेकर आमिर खान-आदित्य चोपड़ा आपस में भिड़े

आदित्य चोपड़ा शुरू से ही फिल्म में वाणी कपूर को लेना चाहते थे, लेकिन आमिर खान ने उनकी सलाह ना मानते हुए आलिया भट्ट का नाम आगे कर दिया है।

Updated on: 04 Apr 2017, 01:59 PM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें जोरों पर हैं। ऐसे में बॉलीवुड में सारा की एंट्री को लेकर उनकी जबरदस्त डिमांड की जा रही है।

यशराज फिल्म्स की अगली पेशकश 'ठग ऑफ़ हिन्दुस्तान' में सारा अली खान की एंट्री को लेकर आदित्य चोपड़ा और आमिर खान में अनबन की खबरें सामने आई है।'

बॉलीवुड गलियारों से सुनने में आया है कि आमिर खान इस फिल्म में सारा अली खान को लेना चाहते हैं, जबकि आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद 'बेफिक्रे' की अभिनेत्री वाणी कपूर हैं।

आदित्य चोपड़ा शुरू से ही फिल्म में वाणी कपूर को लेना चाहते थे, लेकिन आमिर खान ने उनकी सलाह ना मानते हुए आलिया भट्ट का नाम आगे कर दिया है।

ये भी पढ़ें: इंडियन आइडल 2017: कपिल शर्मा विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो में सबको खूब हंसाया, देखें वीडियो

आमिर जो कि ​हमेशा से अपने फिल्मों में नया चेहरा लेने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी वह सारा को ही लेना चाहते हैं। इसके अलावा सारा की हृतिक और रणवीर सिंह के साथ 'फाल्ट ऑफ द स्टार्स' के रीमेक की बात भी सामने आई थी।

ये देखना खास होगा कि इस फिल्म में कौन सी अभिनेत्री बाजी मारने में कामयाब हो पाती है। फिल्म में आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर जल्द लाएंगे अपना शो, कपिल शर्मा के शो में वापसी करने को नहीं हैं तैयार