logo-image

छुट्टी लेकर घर आए सेना के जवान की पत्नी के साथ उठी अर्थी, मामला जान कांप जाएगी रूह

रंजन कुमार और उनकी पत्नी अंजू को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया.

Updated on: 25 Feb 2019, 02:39 PM

मुंगेर:

पत्नी के साथ सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले सेना के जवान को पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में जवान और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा मामला बिहार के मुंगेर जिले का है. तारापुर थाना क्षेत्र के फजेलीगंज के पास सेना के जवान रंजन कुमार अपनी पत्नी अंजू देवी के साथ सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: राजनीति में आने के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा का बड़ा बयान, यूपी की इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

रंजन कुमार और उनकी पत्नी अंजू को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सेना के जवान और उनकी पत्नी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हादसे का शिकार हुए सेना के जवान रंजन कुमार ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आए थे. रंजन रोजाना की तरह हादसे वाले दिन भी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे.

ये भी पढ़ें- रेलमंत्री पीयूष गोयल ने लॉन्च किया रेल दृष्टि डैशबोर्ड, रेल का फायदा-नुकसान, किचन का LIVE वीडियो सहित मिलेगी ये चीजें

रंजन कुमार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सेना में क्लर्क थे. रंजन और अंजू के दो बच्चे भी हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है. मृतक के दोनों बच्चे देहरादून में ही पढ़ाई कर रहे हैं. हादसे के बाद से इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.