logo-image

सुशील मोदी बोले, बेमेल गठबंधन की स्वभाविक मौत हुई

बिहार विधानसभा के बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि वर्तमान गठबंधन में शामिल सभी दलों का एक ही मुद्दा है, वह है विकास।

Updated on: 28 Jul 2017, 04:02 PM

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा में नवगठित सरकार के विश्वासमत जीत जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस, जनता दल (युनाइटेड) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का बेमेल गठबंधन था, जिसकी स्वभाविक मौत हो गई।

बिहार विधानसभा के बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान गठबंधन में शामिल सभी दलों का एक ही मुद्दा है, वह है विकास। ऐसे में यह तय है कि यह गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा।

उन्होंने कहा, 'विधानसभा में विश्वासमत के विरोध में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर कई आरोप लगाए, परंतु उन्होंने एक भी शब्द भ्रष्टाचार को लेकर नहीं बोला, न तो अपने उपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब दिया।'

उन्होंने कहा, 'आज भी बिहार की जनता जानना चाहती है कि इतने कम उम्र में वे करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक कैसे बन गए।'

और पढ़ें: तेजस्वी यादव ने कहा, हे राम से जय श्रीराम तक पहुंच गए नीतीश

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विधानसभा में विश्वास मत जीतने पर बधाई दी। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि बिहार को फिर से विकास की पटरी पर लाने को लेकर सरकार कृतसंकल्पित है। मोदी ने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर लिया जाएगा।

और पढ़ें: नीतीश कुमार ने जीता विश्वासमत, नाराज़ तेजस्वी ने जमकर निकाली भड़ास