logo-image

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, हाजीपुर में दिनदहाड़े AK 47 से कारोबारी की हत्या

बिहार में सुशासन बाबू के नाम से प्रचलित सीएम नीतीश कुमार के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं

Updated on: 20 Dec 2018, 03:59 PM

पटना:

बिहार में सुशासन बाबू के नाम से प्रचलित सीएम नीतीश कुमार के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. आज पटना से सटे हाजीपुर में बड़े कारोबारी और मगध अस्पताल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे और बीजेपी नेता गुंजन खेमका की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में उनका ड्राइवर भी बुरी तरह घायल हुआ है. खासबात यह है कि मुजफ्फरपुर के मेयर की तरह ही खेमका की हत्या भी एके 47 जैसे खतरनामक हथियार से की गई है. अपराधियों ने खेमका की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे गोलियों से छलनी कर दिया.

गुंजन खेमका की हत्या उस की गई जब वो हाजीपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में अपने फैक्ट्री से वापस लौट रहे थे. फैक्ट्री के बाहर ही अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. मृतक गुंजन खेमका बिहार प्रदेश के बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक भी थे इसलिए आशंका जताई जा रही है कि राजनीतिक दुश्मनी भी उनकी हत्या की एक वजह हो सकती है.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक पटना के रहने वाले बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के पुत्र गुंजन खेमका (45) अपनी कार से पटना से हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित अपने कार्टन कारखाना पहुंचे थे. कारखाना के सामने मुख्य द्वार पर जैसे ही गुंजन अपनी कार से बाहर निकल रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने अत्याधुनिक हथियार से उन पर गोलीबारी कर दी.

और पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा के जाने के बाद LJP को नहीं खोना चाहती बीजेपी, शाह से मिलेंगे रामविलास और चिराग पासवान

इस घटना के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. गुंजन पटना में दवा और अस्पताल व्यवसाय से भी जुड़े हुए थे. 

और पढ़ें: जीत से उत्साहित कांग्रेस ने पोस्टर के जरिए किया BJP पर वार, हनुमान की जाति बताने से हुए ये 'हाल'

अपराधी खेमका की हत्या कर मौके से फरार हो गए. हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी लेकिन इस तरह के वारदात बता रहे हैं कि बिहार में अपराधियों से पुलिस और प्रशासन का डर बिल्कुल खत्म सा हो गया है.