logo-image

TOYOTA की ये SUV गाड़ियां लगाएंगी अब मोटी रकम की चपत

TOYOTA Latest Update: इससे पहले भी कई कार निर्माता कंपनियों की ओर से ऐसी ही खबरें मिली थी. इनमें मर्सिडीज-बेंज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी जैसे नाम शामिल रहे थे. वहीं कार निर्माता कंपनी मारुति (Maruti suzuki) ने भी इसी महीने कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा की है

Updated on: 09 Apr 2022, 10:27 AM

highlights

  • Toyota Fortuner की कीमत में इजाफा हो गया है
  • इससे पहले 1 अप्रैल को भी टोयोटा ने दाम बढ़ाए थे

नई दिल्ली:

TOYOTA Latest Update: महंगाई दिन- ब- दिन पैर पसार रही है वहीं रोज़ इसी कड़ी सेवाओं और वस्तुओं के दामों में इजाफा हो रहा है. जापानी वाहन निर्माता टोयोटा (TOYOTA) से बड़ी अपडेट मिल रही है. टोयोटा (TOYOTA) ने अपनी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा किया है. बता दें इससे पहले भी कई कार निर्माता कंपनियों की ओर से ऐसी ही खबरें मिली थी. इनमें मर्सिडीज-बेंज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी जैसे नाम शामिल रहे थे. वहीं कार निर्माता कंपनी मारुति (Maruti suzuki) ने भी इसी महीने कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा की है. बता दें यह दूसरा मौका है जब टोयोटा (TOYOTA) कार के दामों में बढ़ोतरी करने जा रही हो. इससे पहले 1 अप्रैल को भी टोयोटा (TOYOTA) ने कारों के दाम बढ़ाए थे. ऐसे में खुद की गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह एक बड़ा झटका हो सकता है. 

यह भी पढ़ेंः किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेस में तेज़ दौड़ेगा Infinity E1, इन धांसू फीचर्स से मचाएगा धमाल

टोयोटा (TOYOTA) की इन कारों के बढेंगे दाम
टोयोटा (TOYOTA) ने फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner)और इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta)जैसी पॉपुलर गाड़ियों के दाम को बढ़ा दिया है. आपको जान कर हैरानी होगी कि कंपनी ने कारों की कीमत में 1.20 लाख रुपये तक का इजाफा किया है.
टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) की कीमत को कंपनी (TOYOTA) ने 1.20 लाख रुपये बढ़ा दिया है. इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta) प्रीमियम एमपीवी की कीमत भी अब 56,000 रुपये ज्यादा की चपत लगाएगी.