logo-image

किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेस में तेज़ दौड़ेगा Infinity E1, इन धांसू फीचर्स से मचाएगा धमाल

Infinity E1 Latest Update: बाउंस इलेक्ट्रिक (Bounce Electric) ने जानकारी दी कि है Infinity E1 मॉडल का प्रोडक्शन कंपनी की राजस्थान स्थित फैक्टरी में चालू हो गया है. राजस्थान स्थित इस प्लांट की एक साल में प्रोडक्शन कैपेसिटी 2 लाख यूनिट है.

Updated on: 08 Apr 2022, 10:03 AM

highlights

  • कंपनी के राजस्थान स्थित प्लांट में प्रोडक्शन शुरू
  • दक्षिण भारत में भी प्लांट लगाने की चल रही है योजना

नई दिल्ली:

Infinity E1 Latest Update: बेंगलुरु स्थित न्यू स्टार्टप कंपनी बाउंस इलेक्ट्रिक (Bounce Electric) जल्द ही किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेस में अपने Infinity E1 मॉडल को तेज़ दौड़ता नजर आएगा. कंपनी ने ऐलान किया है कि यह अपने ई- स्कूटर को 18 अप्रैल 2022 को लॉन्च करने जा रहा है. बता दें Infinity E1 एकमात्र ऐसा स्कूटर है जिसमें बैटरी, चार्जर के साथ और बैटरी-ए-ए-सर्विस ऑप्शन का विकल्प मिलता है. यानि इसे बिना बैटरी के भी खरीदा जा सकेगा. कंपनी से मिल रही अपडेट के मुताबिक कंपनी ने अपने Infinity E1 मॉडल का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. बाउंस इलेक्ट्रिक (Bounce Electric) ने जानकारी दी कि है Infinity E1 मॉडल का प्रोडक्शन कंपनी की राजस्थान स्थित फैक्टरी में चालू हो गया है. राजस्थान स्थित इस प्लांट की एक साल में प्रोडक्शन कैपेसिटी 2 लाख यूनिट है. इसी के साथ कंपनी जल्द ही दक्षिण भारत में भी अपना एक प्लांट स्थापित करेगी, जो एक साल में 5 लाख यूनिट से ज्यादा का प्रोडक्शन करेगी.

यह भी पढ़ेंः मालामाल होने का बड़ा मौका, फ्री में मिलेगी इलेक्ट्रिक गाड़ी वालों को ये सुविधा

ये रहेगी कीमत
बाउंस इलेक्ट्रिक (Bounce Electric) का Infinity E1 भारत में एकमात्र ऐसा ई-स्कूटर है जो बैटरी, चार्जर के साथ और बैटरी-ए-ए-सर्विस ऑप्शन के साथ मार्केट में उतरा है. इसे ग्राहकों को दो कीमत पर पेश किया गया है. बैटरी और चार्जर के साथ बाउंस इन्फिनिटी E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 68999 रुपये में खरीदा जा सकता है वहीं बैटरी सर्विस ऑप्शन में ई-स्कूटर को 45099 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.