logo-image

Toyota Innova Crysta का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

Toyota Innova Crysta लिमिटेड एडिशन के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 17.18 लाख रुपये से 18.59 लाख रुपये के बीच रखी गई है. वहीं दूसरी ओर डीजल वैरिएंट का दाम 18.99 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये के बीच रखा गया है.

Updated on: 20 Oct 2021, 12:22 PM

highlights

  • इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन की एक्स शोरूम कीमत 17.18 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये के बीच  
  • इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 17.18 लाख रुपये से 18.59 लाख रुपये के बीच

नई दिल्ली:

Toyota Innova Crysta लिमिटेड एडिशन:  त्यौहारी सीजन में कार की खरीदारी करने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor-TKM) ने कहा है कि कंपनी ने अपने बहुउद्देश्यीय वाहन (Multi Purpose Vehicle-MPV) इनोवा क्रिस्टा का लिमिटेड एडिशन (Toyota Innova Crysta Limited Edition) लॉन्च कर दिया है. इनोवा क्रिस्टा के इस लिमिटेड एडिशन की एक्स शोरूम कीमत 17.18 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये के बीच है. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के एसोसिएट महाप्रबंधक (एजीएम), बिक्री एवं रणनीतिक विपणन, वी डब्ल्यू सिगामणि का कहना है कि बाजार में लॉन्च किए जाने के बाद से इनोवा निर्विवाद रूप से मल्टी पर्पज व्हीकल कैटेगरी अग्रणी स्थान पर रही है. उनका कहना है कि इनोवा क्रिस्टा यह हमारे प्रमुख उत्पादों में से एक है. 

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप पर भी होगी प्रदूषण प्रमाण पत्र की जांच, लगेगा 10000 जुर्माना

उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहा है कि हम अपने उत्पादों में लगातार बदलते रुझानों, आवाजाही की जरूरतों और कस्टमर्स की प्राथमिकताओं के हिसाब से बदलाव करते रहें.

कीमत और खासियत
इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 17.18 लाख रुपये से 18.59 लाख रुपये के बीच रखी गई है. वहीं दूसरी ओर डीजल वैरिएंट का दाम 18.99 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये के बीच रखा गया है. इनोवा क्रिस्टा का लिमिटेड एडिशन को वायरलेस चार्जर, डोर एज लाइटिंग, मल्टी टेरेन मॉनिटर, एयर आयनाइजर, हेड अप डिस्प्ले और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम समेत कई खासियतों के साथ लॉन्च किया गया है.