News Nation Logo
Banner
Banner

SBI से कार लोन लेने पर मिल रहे हैं कई बेनिफिट, जानिए कैसे उठाएं फायदा

एसबीआई (SBI) की ओर से डेली घटते बैलेंस पर ब्याज की गणना की जा रही है. बैंक कस्टमर्स को सबसे लंबा रीपेमेंट टेन्योर 7 साल ऑफर कर रहा है. साथ ही ऑन-रोड प्राइस में रजिस्ट्रेशन और बीमा शामिल किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 01 Oct 2021, 08:40:37 AM
भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India-SBI)

भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India-SBI) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • SBI 7.75 फीसदी सालाना की दर से कार लोन ऑफर कर रहा है 
  • ऑन-रोड प्राइस के 90 फीसदी तक का फाइनेंस किया जा रहा है

नई दिल्ली:

अगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India-SBI) कार खरीदने की इच्छा रखने वालों के लिए विभिन्न तरह के कार लोन को ऑफर कर रहा है. एसबीआई रेग्युलर कार लोन, सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार लोन, होम लोन लेने वालों के लिए SBI लॉयल्टी कार लोन, टर्म डिपॉजिट कस्टमर्स के लिए एश्योर्ड कार लोन स्कीम और इलेक्ट्रिक कारों के लिए ग्रीन कार लोन ऑफर कर रहा है. भारतीय स्टेट बैंक कार लोन के ऊपर सबसे कम ब्याज दरें ऑफर कर रहा है. बैंक की ओर से ऑन-रोड प्राइस पर फाइनेंसिंग किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Mahindra XUV700 SUV की बुकिंग इस दिन से शुरू होगी, जानिए क्या है खासियत

7 साल तक कर सकते हैं रीपेमेंट
एसबीआई की ओर से डेली घटते बैलेंस पर ब्याज की गणना की जा रही है. बैंक कस्टमर्स को सबसे लंबा रीपेमेंट टेन्योर 7 साल ऑफर कर रहा है. साथ ही ऑन-रोड प्राइस में रजिस्ट्रेशन और बीमा शामिल किया गया है. ऑन-रोड प्राइस के 90 फीसदी तक का फाइनेंस किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक SBI 7.75 फीसदी सालाना की दर से कार लोन ऑफर कर रहा है. वहीं एसबीआई योनो के जरिए कार लोन के लिए आवेदन करने पर 25 बेसिस प्वाइंट की छूट भी मिल रही है. कार के लिए 3 साल से 7 साल का लोन लिया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाहनों को खरीदने की योजना बना रहे लोगों को बड़ा झटका, बढ़ेंगे दाम

21 से 67 साल की उम्र को लोग कार लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. SBI YONO के जरिए लोन के लिए आवेदन करने के लिए YONO अकाउंट में लॉगिन करना होगा. इसके लिए होम पेज पर सबसे ऊपर MenU (तीन लाइन) पर क्लिक करना होगा. उसके बाद Loan पर क्लिक करना होगा और उसके बाद Car Loan पर क्लिक करना होगा. Quick Eligibility Check करना होगा. कुछ डिटेल भरकर लोन के लिए रिक्वेस्ट करना होगा.

First Published : 01 Oct 2021, 08:38:52 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.