News Nation Logo

Tesla अपनी कारों के लिए उठाने जा रही है ये बड़ा कदम

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 09 Feb 2022, 10:01:04 AM
Tesla

Tesla (Photo Credit: IANS )

highlights

  • साइबर ट्रक की डिलीवरी से पहले एक टेस्ला ऐप स्टोर लॉन्च होगा
  • टेस्ला एक सॉफ्टवेयर कंपनी जितनी है, क्योंकि यह एक हार्डवेयर है

सैन फ्रांसिस्को :  

एलन मस्क (Elon Musk) के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला (Tesla) एक ऐप स्टोर (App Store) विकसित कर रही है, जो कारों के टचस्क्रीन कंट्रोल पैनल पर होगा. एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, यहां तक कि जब मस्क एपिक गेम्स का समर्थन करते हैं और एप्पल के ऐप स्टोर को 'एक वास्तविक वैश्विक कर' कहते हैं, तो यह कहा जाता है कि टेस्ला अपने प्रतिद्वंद्वी पर काम कर रहा है. अफवाहें शुरू में शुरू हुईं जब टेस्ला ने एक अपडेट जारी किया जिसने टचस्क्रीन के पैर में एक अनुकूलन योग्य आइकन बार की अनुमति दी.

यह भी पढ़ें: साल 2022 में जल्द पेश होगी Jeep की 7-सीटर मेरिडियन, देगी दमदार फीचर्स

द्रिडाइवेन के अनुसार, हालांकि, एक निवेशक जिसे प्रकाशन 'जानने में' बताता है, टेस्ला ऐप स्टोर के बारे में संकेत दे रहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि निवेशक सॉयर मेरिट ने ऐप स्टोर का अनावरण करते हुए स्टीव जॉब्स का एक वीडियो ट्वीट किया और कहा कि यह जल्द ही आ रहा है. मेरिट ने विशेष रूप से यह नहीं कहा है कि टेस्ला ऐप स्टोर है और टेस्ला ने एक की घोषणा नहीं की है, लेकिन मस्क ने हाल ही में ट्वीट किया है कि, 'टेस्ला एक सॉफ्टवेयर कंपनी जितनी है, क्योंकि यह एक हार्डवेयर है.

द्रिडाइवन ने अन्य स्रोतों का हवाला देते हुए कहा कि कंपनी के साइबर ट्रक की डिलीवरी से पहले एक टेस्ला ऐप स्टोर लॉन्च होगा. हालांकि, किसी के पास पुख्ता सबूत नहीं हैं, इसलिए यह अनुमान से ज्यादा कुछ नहीं हो सकता है.

First Published : 09 Feb 2022, 10:01:04 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.