logo-image

खुशखबरी, टाटा टियागो (Tata Tiago) को सिर्फ 5,000 रुपये की EMI पर ले जाएं घर, जानिए क्या है स्कीम

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी टाटा टियागो (Tata Tiago) के ऊपर बेहतरीन ऑफर ग्राहकों को दे रही है. कंपनी की Keys to Safety स्कीम के तहत कार लवर्स 5 हजार रुपये की मासिक किस्त पर कार की खरीदारी कर सकेंगे.

Updated on: 20 May 2020, 11:19 AM

नई दिल्ली:

केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार से लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) में छूट मिलने के बाद से कई ऑटो कंपनियां कार लवर्स को लुभाने के लिए नई-नई स्कीम पेश कर रही हैं. देश की बड़ी ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी टाटा टियागो (Tata Tiago) के ऊपर बेहतरीन ऑफर (Bumper Offer) ग्राहकों को दे रही है. ऑफर के तहत ग्राहक सिर्फ 5 हजार रुपये महीने की किस्त पर टाटा टियागो को खरीद सकेंगे.

यह भी पढ़ें: Coronavirus (Covid-19): कंगाल पाकिस्तान को कहीं से भी नहीं मिल रही राहत, अब इकोनॉमी भी निगेटिव में चली गई

कोरोना को देखते हुए कंपनी ने उठाया ये कदम
टाटा मोटर्स की नई फाइनेंस स्कीम के जरिए ग्राहक यह फायदा उठा सकते हैं. दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से ग्राहकों को राहत देने के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है. कंपनी की Keys to Safety स्कीम के तहत कार लवर्स 5 हजार रुपये की मासिक किस्त पर कार की खरीदारी कर सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी को उम्मीद है कि इस ऑफर से संकट की इस घड़ी में ग्राहक आसानी से EMI का भुगतान कर सकेंगे और उनके ऊपर बोझ भी कम पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: वरिष्ठ नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी, एचडीएफसी बैंक डिपॉजिट पर देगा अधिक ब्याज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की यह स्कीम शुरुआत की 6 EMI और 5 लाख रुपये के लोन के ऊपर लागू होगी. 6 महीने के बाद EMI में धीरे-धीरे बढ़ोतरी हो जाएगी. वहीं ग्राहकों को अधिकतम 5 साल तक लोन को चुकाने का समय मिलेगा. बता दें कि टाटा टियागो का शुरुआती दाम 4.60 लाख रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी कोरोना वॉरियर्स को कार की खरीदारी के ऊपर 45 हजार रुपये तक के स्पेशल बेनिफिट भी ऑफर कर रही है. कोरोना वॉरियर्स को यह बेनिफिट अल्ट्रॉज को छोड़कर सभी कारों पर मिल रहा है.