News Nation Logo
Banner

TATA Nexon इलेक्ट्रिक SUV को लीज पर ले सकते हैं ग्राहक, जानिए हर महीने कितना लगेगा किराया

टाटा मोटर्स के इस ऑफर के तहत ग्राहक इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन (Electric SUV Nexon) को लीज या पट्टे पर ले सकते हैं. इसके लिए उन्हें 37,500 रुपये का निश्चित मासिक किराया देना होगा. यह मासिक किराया 24 महीने की लीज की अवधि के लिए है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 22 Sep 2020, 12:53:56 PM
TATA Nexon EV Tata Motors

TATA Nexon EV (Photo Credit: Tata Motors )

मुंबई:

अगर आप कार के शौकीन हैं लेकिन आपके पास खरीदारी के लिए एकमुश्त पैसा नहीं है तो कोई बात नहीं. टाटा मोटर्स (Tata Motors) ऐसे ही लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. टाटा मोटर्स ने अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन (TATA Nexon EV) के लिए नई सीमित अवधि के लिए सब्सक्रिप्शन की पेशकश की है. टाटा मोटर्स के इस ऑफर के तहत ग्राहक इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन (Electric SUV Nexon) को लीज या पट्टे पर ले सकते हैं. इसके लिए उन्हें 37,500 रुपये का निश्चित मासिक किराया देना होगा. यह मासिक किराया 24 महीने की लीज की अवधि के लिए है.

यह भी पढ़ें: Triumph Motorcycles को भारतीय बाजार में बिक्री बढ़ने का अनुमान

12 महीने से 24 महीने और 36 महीने की होगी लीज की अवधि
टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि यह पेशकश पहले 100 ग्राहकों के लिए होगी. लीज की अवधि 12 महीने से 24 महीने और 36 महीने की होगी. इस पेशकश का लाभ 30 नवंबर 2020 तक लिया जा सकता है. कंपनी ने कहा कि यह पेशकश दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए है. कंपनी ने कहा कि सबस्क्रिप्शन की अवधि के बाद ग्राहक या तो इसका विस्तार करा सकते हैं या वाहन को लौटा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: गाड़ी खरीदने जा रहे हैं और पेट्रोल-डीजल वर्जन को लेकर संशय में हैं तो यह खबर जरूर पढ़ें

इंश्योरेंस, रखरखाव और सर्विस कराने की झंझट से मिलेगा छुटकारा
टाटा मोटर्स के प्रमुख (मोबिलिटी सेवाएं) पंकज झुंजा ने कहा कि हमारी इस पेशकश का मकसद भविष्य को लेकर जागरूक नागरिकों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन की पहुंच सुगम करना है. टाटा मोटर्स ने यह पेशकश ओरिक्स ऑटो के साथ भागीदारी में की हैं. इसमें बीमा कवरेज, सड़क पर वाहन खराब होने पर मदद, मुफ्त रखरखाव और निर्धारित समय पर सर्विस और घर पर डिलिवरी की सुविधा शामिल है.

यह भी पढ़ें: फेस्‍टिव सीजन में इन कारों पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, गाड़ी लेने का आपका सपना होगा पूरा

बता दें कि नेक्सन ईवी की खरीदारी के लिए 1,54,153 रुपये डाउन पेंमेंट करना होगा और 36 महीने के लोन की मंथली ईएमआई 44,118 रुपये होगी. इसके अलावा हर महीने इंश्योरेंस और रखरखाव के लिए करीब 3,800 रुपये का खर्च आएगा. इस तरह से कुल मासिक खर्च 47,918 रुपये आएगा. TATA Nexon EV की ऑनरोड कीमत 15,41,529 रुपये है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 12:38:22 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.