News Nation Logo
Banner

Triumph Motorcycles को भारतीय बाजार में बिक्री बढ़ने का अनुमान

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Triumph Motorcycles) के कारोबार प्रमुख शोएब फारूक ने कहा कि कंपनी प्रीमियम बाइक बाजार में सुस्ती से उबरने के लिए आक्रामक मूल्य पर नए उत्पाद लाने की तैयारी कर रही है.

Bhasha | Updated on: 21 Sep 2020, 09:44:21 AM
Triumph Motorcycles

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स (Triumph Motorcycles India) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ब्रिटेन की प्रीमियम बाइक कंपनी ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स (Triumph Motorcycles India) को चालू वित्त वर्ष में भारत में अपनी बिक्री में 15 से 20 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद है. इसके अलावा कंपनी अगले महीने से देश में अपना पुराने या सेकेंड हैंड वाहनों का कार्यक्रम भी शुरू करने जा रही है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया प्राइवेट लि. के कारोबार प्रमुख शोएब फारूक ने कहा कि कंपनी प्रीमियम बाइक बाजार में सुस्ती से उबरने के लिए आक्रामक मूल्य पर नए उत्पाद लाने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: गाड़ी खरीदने जा रहे हैं और पेट्रोल-डीजल वर्जन को लेकर संशय में हैं तो यह खबर जरूर पढ़ें

चालू वित्त वर्ष में खुदरा बिक्री में 15 से 20 प्रतिशत बढ़ोतरी का अनुमान
कंपनी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) से प्रीमियम बाइक बाजार (Premium Bike Market) बुरी तरह प्रभावित हुआ है. फारूक ने कहा कि 2019-20 में हमारी बिक्री इससे पिछले वित्त वर्ष की तुलना में करीब 10 प्रतिशत कम रही थी. चालू वित्त वर्ष में हम अपनी खुदरा बिक्री में 15 से 20 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं. वित्त वर्ष 2019-20 में कंपनी की बिक्री 800 इकाई रही थी. फारूक ने कहा कि प्रीमियम बाइक खंड फिलहाल नीचे जा रहा है. इसे उबरने में काफी समय लगेगा. नीचे की ओर जाते बाजार के बीच भी हमें उद्योग की तुलना में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: फेस्‍टिव सीजन में इन कारों पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, गाड़ी लेने का आपका सपना होगा पूरा

उन्होंने कहा कि ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया उद्योग में रोमांच पैदा करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है. हम सभी जानते हैं कि उद्योग में दबाव है. हम लगातार इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि ग्राहक हमारे शोरूम पर आएं और बाइक खरीदें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Sep 2020, 09:41:15 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×