logo-image

Renault Kiger की खरीदारी पर मिल रही है 5 साल की वारंटी, जानें पूरा ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault की आधिकारिक वेबसाइट पर Kiger की खरीदारी पर लॉयल्टी बेनिफिट के तौर पर खरीदारी को एक लाख किलोमीटर या पांच साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी (Extended Warranty) ऑफर की जा रही है.

Updated on: 19 Apr 2021, 04:11 PM

highlights

  • Kiger की खरीदारी पर एक लाख किलोमीटर या पांच साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी का ऑफर
  • ऑफर के तहत किसी भी तरह का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और कैश डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है

नई दिल्ली :

फ्रांस की बड़ी कार बनाने वाली कंपनी Renault के द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई SUV Renault Kiger को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault की आधिकारिक वेबसाइट पर Kiger की खरीदारी पर लॉयल्टी बेनिफिट के तौर पर खरीदार को एक लाख किलोमीटर या पांच साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी (Extended Warranty) ऑफर की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेनॉ मॉडल को अपग्रेड करने या एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा मिल रहा है. कंपनी की ओर से इस ऑफर के तहत किसी भी तरह का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और कैश डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है. कंपनी की ओर से यह ऑफर 30 अप्रैल 2021 तक के लिए मान्य है. 

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रोडक्शन को लेकर नितिन गडकरी ने दिया ये बड़ा बयान

एक्स शोरूम कीमत 5.45 लाख से शुरू होकर 9.55 लाख रुपये
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault Kiger में Eco, Normal और Sport ड्राइविंड मोड दिए गए हैं. इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों को यह कार 6 रंगों में उपलब्ध कराया है. Renault Kiger को चार वैरिएंट RXE, RXL, RXT और RXZ में लॉन्च किया है. RXZ और RXT वैरिएंट AMT और CVT के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लैस है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault Kiger की एक्स शोरूम कीमत 5.45 लाख से शुरू होकर 9.55 लाख रुपये है. 

यह भी पढ़ें: चुनें सही Electric Scooter... ताकि बाद में न हो परेशानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार के केबिन में ब्लैक आउट बी पिलर्स, ORVM और 16 इंच के एलॉय व्हील दिए गए  हैं. बता दें कि Renault Kiger को दो पेट्रोल इंजन और तीन ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ मार्केट लॉन्च किया गया है. इस कार का 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन  71bhp की पावर और 96Nm का टार्क उत्पन्न करता है. वहीं 1.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 99bhp की पावर और 160Nm टॉर्क उत्पन्न करता है. भारतीय बाजार में Kia Sonet और Hyundai Venue जैसी कारों से Renault Kiger का मुकाबला है.