News Nation Logo

रेनॉ (Renault) ने भारतीय बाजार में पेश किया ऑटोमेटिक ट्राइबर, बुकिंग शुरू

रेनॉ इंडिया (Renault India) ने एक बयान में कहा कि उसने ट्राइबर ईजी-आर एएमटी की बुकिंग शुरू कर दी है. इसके तीन मॉडल आरएक्सएल, आरएक्सटी और आरएक्सजेड उपलब्ध होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 May 2020, 02:36:32 PM
Renault Triber AMT

Renault Triber AMT (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कार बनाने वाली फ्रांसीसी कंपनी रेनॉ (Renault) ने सोमवार को अपनी ट्राइबर (Tribar) का स्वचालित गियर बॉक्स (एएमटी-AMT) संस्करण भारतीय बाजार (Indian Market) में पेश किया. इसकी शोरूम कीमत 6.18 लाख रुपये से शुरू होती है. रेनॉ इंडिया (Renault India) ने एक बयान में कहा कि उसने ट्राइबर ईजी-आर एएमटी की बुकिंग शुरू कर दी है. इसके तीन मॉडल आरएक्सएल, आरएक्सटी और आरएक्सजेड उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें: राहत पैकेज पर पी चिदंबरम ने जताई निराशा, कहा पैकेज में कई वर्गों को बेसहारा छोड़ दिया गया

मैनुअल गियर बॉक्स संस्करण से 40,000 रुपये महंगा होगा नया मॉडल
हर मॉडल अपने मैनुअल गियर बॉक्स संस्करण से 40,000 रुपये महंगा होगा. कंपनी के इन मॉडल की शोरूम कीमत क्रमश: 6.18 लाख रुपये, 6.68 लाख रुपये और 7.22 लाख रुपये है. ट्राइबर ईजी-आर एएमटी में एक लीटर का पेट्रोल इंजन है। यह कंपनी का मल्टी पर्पज व्हीकल मॉडल है. रेनॉ के भारतीय परिचालन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक वेंकटराम ममिल्लापल्ले ने कहा कि ट्राइबर का ऑटोमेटिक संस्करण उसके आकर्षण को और बढ़ाएगा.

यह भी पढ़ें: अमेरिकी अर्थव्यवस्था में अगले साल के अंत तक सुधार आने लगेगा, फेडरल रिजर्व का बयान

बता दें कि लॉकडाउन नियमों में ढील मिलने के बाद कार कंपनियों ने अपने शोरूम खोलने शुरू कर दिए हैं. कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनियां ग्राहकों को कई ऑफर दे रही हैं. जानकारी के मुताबिक 7-सीट वाली छोटी एमपीवी Renault Triber पर कंपनी मई में 40 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है. 40 हजार रुपये तक के डिस्काउंट में 20 हजार रुपये एक्सचेंज बेनिफिट्स, 10 हजार रुपये लॉयल्टी बेनिफिट्स और 10 हजार रुपये कॉरपोरेट/रूरल कस्टमर डिस्काउंट को शामिल किया गया है.

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 May 2020, 02:36:32 PM