News Nation Logo

Omega Seiki ने बनाई बड़ी योजना, दोपहिया, कार्गो वाहन, ट्रैक्टर समेत कई इलेक्ट्रिक वाहन कर सकती है लॉन्च

Omega Seiki के दिल्ली-एनसीआर में कई विनिर्माण संयंत्र हैं. कंपनी की योजना अगले साल के अंत तक देशभर में अपनी डीलरशिप की संख्या 200 तक करने की है.

Written By : बिजनेस डेस्क | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 30 Nov 2020, 08:35:23 AM
Omega Seiki Mobility

ओमेगा सेकी मोबिलिटी (Omega Seiki Mobility) (Photo Credit: Omega Seiki Mobility)

नई दिल्ली:

ओमेगा सेकी मोबिलिटी (Omega Seiki Mobility) की योजना कई इलेक्ट्रिक वाहन लाने की है. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी. कंपनी का इरादा अगले दो साल में दोपहिया, चार-पहिया कार्गो वाहन और एक ट्रैक्टर सहित कई इलेक्ट्रिक वाहन लाने का है. दिल्ली के एंगलियन ओमेगा समूह की इकाई ओमेगा सेकी की योजना देश के विभिन्न हिस्सों में विनिर्माण कारखाने लगाने की भी है. 

यह भी पढ़ें: BMW ने X5M कॉम्पिटिशन SUV पेश की, कीमत 1.95 करोड़ रुपये

अगले साल के अंत तक देशभर में अपनी डीलरशिप की संख्या 200 तक करने की योजना
ओमेगा सेकी के दिल्ली/एनसीआर में कई विनिर्माण संयंत्र हैं. कंपनी की योजना अगले साल के अंत तक देशभर में अपनी डीलरशिप की संख्या 200 तक करने की है. एंगलियन ओमेगा ग्रुप के चेयरमैन उदय नारंग ने कहा कि कंपनी ने इन परियोजनाओं पर शुरुआत में 200 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है. कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं के वित्तपोषण के लिए 1,000 करोड़ रुपये और जुटाने की योजना बना रही है. 

यह भी पढ़ें: विटेंज कारों को विशेष श्रेणी में पंजीकृत कराने के पुख्ता नियम बनाएगी मोदी सरकार

नारंग ने कहा कि हम कारखाने लगाएंगे, हम उत्पाद पेश करेंगे, अगले कुछ साल तक हमारा बिना रुके आगे बढ़ने का इरादा है. उन्होंने कहा कि कंपनी विभिन्न परियोजनाओं के लिए कई मार्गों से धन जुटाएगी. ओमेगा सेकी मोबिलिीटी के प्रबंध निदेशक देव मुखर्जी ने कहा कि कंपनी अगले साल अप्रैल तक यात्री और ढुलाई खंडों के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया पेश करेगी. वहीं चार-पहिया कार्गो वाहन और ट्रैक्टर 2021 के अंत तक 2022 की शुरुआत में पेश किया जाएगा.

First Published : 30 Nov 2020, 08:33:46 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.