News Nation Logo

BREAKING

Banner

Nissan Magnite की खरीदारी पर मिल रहा है बंपर कैशबैक, जानिए क्या है धमाकेदार ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निसान इंडिया (Nissan India) ने Magnite के लिए वैलेंटाइन प्रोग्राम शुरू किया है. कंपनी की ओर से Nissan Magnite की बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए लकी ड्रॉ निकाला जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 15 Feb 2021, 11:40:10 AM
Nissan Magnite Booking Offer

Nissan Magnite Booking Offer (Photo Credit: IANS )

highlights

  • निसान इंडिया ने Nissan Magnite के लिए वैलेंटाइन प्रोग्राम शुरू किया  
  • Magnite की बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए लकी ड्रॉ निकाला जाएगा
  • ऑफर के तहत हर 30 दिन में लकी ड्रॉ (Lucky Draw) निकाला जाएगा

नई दिल्ली:

Nissan Magnite Booking Offer: अगर निसान की कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कंपनी के नए ऑफर को एक बार जरूर देख लीजिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निसान इंडिया (Nissan India) ने Magnite के लिए वैलेंटाइन प्रोग्राम शुरू किया है. कंपनी की ओर से Nissan Magnite की बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए लकी ड्रॉ निकाला जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से यह ऑफर 3 महीने तक चलेगा और इसके तहत हर 30 दिन में लकी ड्रॉ (Lucky Draw) निकाला जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 100 ग्राहकों को नए ऑफर के तहत आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे. इसके साथ ही ग्राहकों को 100 फीसदी तक कैशबैक (Cashback) भी मिलेगा. हालांकि यह किसी एक लकी कस्टमर के लिए ही रहेगा. वहीं दूसरी ओर 8 ग्राहकों को वैरिएंट में अपग्रेड का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने दी इलेक्ट्रिक ऑटो पर सब्सिडी, 26 प्रतिशत कम कीमत पर मिलेंगे

25 ग्राहकों को कंपनी की ओर से दी जा रही है 1 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए ऑफर के तहत 25 ग्राहकों को कंपनी की ओर से 1 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी दी जा रही है. वहीं 66 ग्राहकों को 2 साल की वॉरंटी मिल रही है. बता दें कि  मैग्नाइट निसान की पहली सब-4 मेटर एसयूवी है. यह कार किया मोटर्स के सोनेट, मारुति की विटारा ब्रेजा, हुंडई मोटर्स वेन्यू, टाटा नेक्सन, महिंद्रा एक्सयूवी300 और होंडा की डब्ल्यूआर-वी के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है. निसान मोटर भारत में निसान और दात्सुन ब्रांड नाम से कारें बेचती है.

यह भी पढ़ें: Tesla ने दक्षिण कोरिया में मॉडल वाई को किया लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

दिसंबर 2020 में लॉन्च हुई थी Nissan Magnite
निसान मोटर इंडिया (Nissan Motor India) ने दिसंबर 2020 में कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट (Nissan Magnite) को बाजार में उतारा था इसकी दिल्ली शोरूम मे कीमत 4.99 लाख रुपये से 9.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम प्राइस) के बीच है.  इस मॉडल को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ पेश किया गया है. नई मैग्नाइट के एक लीटर के पेट्रोल संस्करण का दाम 4.99 लाख से 7.55 लाख रुपये है. वहीं एक लीटर के टर्बो पेट्रोल टिम्स की कीमत 6.99 लाख से 8.45 लाख रुपये है. टर्बो पेट्रोल सीवीटी संस्करण का दाम 7.89 लाख से 9.35 लाख रुपये है.  नए मॉडल को चार ट्रिम्स- XE, XL, XV और XV प्रीमियम में पेश किया गया है. Magnite को दो पेट्रोल इंजन ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है. 

First Published : 15 Feb 2021, 11:40:10 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.