News Nation Logo
Banner

5 नवंबर को भारत में लॉन्च होगी नई Hyundai i20, जानिए खासियत

हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India Limited-HMIL) के एमडी और सीईओ एस. एस. किम ने कहा कि आई-20 हुंडई (Hyundai i20) के लिए एक सुपर परफॉर्मर ब्रांड रहा है, जो एक दशक से अधिक समय से आधुनिक भारतीय ग्राहकों की आकांक्षाओं के साथ प्रतिध्वनित है.

IANS | Updated on: 28 Oct 2020, 08:09:48 AM
Hyundai

Hyundai (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

ऑटोमोबाइल प्रमुख हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (Hyundai Motor India Limited-HMIL) अपनी प्रीमियम हैचबैक ऑल-न्यू आई 20 (Hyundai i20) को पांच नवंबर को लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले, कंपनी आज यानि बुधवार से नए वाहन के लिए बुकिंग शुरू करेगी. हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एस. एस. किम ने कहा कि आई-20 हुंडई के लिए एक सुपर परफॉर्मर ब्रांड रहा है, जो एक दशक से अधिक समय से आधुनिक भारतीय ग्राहकों की आकांक्षाओं के साथ प्रतिध्वनित है.

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रॉनिक वाहन खरीदने के लिए सब्सिडी दे रही है दिल्ली सरकार, आप भी उठा सकते हैं फायदा

उन्होंने कहा कि ऑल-न्यू आई-20 प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में अपने शानदार स्टाइल, रोमांचकारी प्रदर्शन और बेजोड़ नई तकनीकों के साथ बेंचमार्क को फिर से स्थापित करने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Hyundai Creta 7 सीटर भारत में बिल्कुल नए अवतार में हो सकती है लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत

हुंडई आई 20 की खासियत
यह कार पेट्रोल, डीजल और 'टर्बो पेट्रोल बीएस-6' इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी, जिसमें फस्र्ट-इन-सेगमेंट इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (आईएमटी), इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन (आईवीटी), 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन (डीसीटी) और मैनुअल वेरिएंट शामिल है. वर्तमान में कंपनी सैंट्रो, ग्रैंड आई-10, ग्रैंड आई-10 नियोस, एलाइट आई-20, ओरा, वेन्यू, न्यू वरना, ऑल न्यू क्रेटा, एलेंट्रा, न्यू 2020 टस्कन और कोना एकेक्ट्रिक के 11 कार मॉडल पेश करती है.

First Published : 28 Oct 2020, 08:08:58 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो