logo-image

जुलाई में लॉन्च हो सकती है MG Hector Plus SUV, ऑफिशियल वेबसाइट पर हुई लिस्ट

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने लॉन्चिंग से पहले एमजी हेक्टर प्लस को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर लिस्ट भी कर दिया है. कंपनी ने इस एसयूवी को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था.

Updated on: 29 Jun 2020, 11:15 AM

नई दिल्ली:

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने अगले महीने यानि जुलाई में अपनी नई SUV एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus) को लॉन्च करने की योजना बनाई है. बता दें कि गुजरात के हलोल संयंत्र में हेक्टर प्लस (Hector Plus) का वाणिज्यिक उत्पादन शुरू भी हो गया है. वहीं कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले एमजी हेक्टर प्लस को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर लिस्ट भी कर दिया है. कंपनी ने इस एसयूवी को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था. गौरतलब है कि यह कंपनी के पूर्ववर्ती हेक्टर मॉडल से अलग होगा. इसमें कंपनी ने बीच में कैप्टन सीट दी है. साथ ही कार में पीछे की तरफ भी सीट हैं ताकि पारिवारिक जरूरतों को पूरा किया जा सके.

यह भी पढ़ें: इंश्योरेंस पॉलिसी के लिए बेहतरीन नाम सुझाइए और 10 हजार रुपये ईनाम पाइए

एमजी हेक्टर प्लस में कंपनी ने किए अहम बदलाव
कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक एमजी हेक्टर प्लस (Hector Plus) में हेक्टर की तुलना में कुछ अहम बदलाव किए गए हैं. गाड़ी में किया गया बदलाव फ्रंट में दिखाई पड़ता है. कंपनी की इस नई एसयूवी के चारों और क्रोम बॉर्डर को ब्लैक ग्रिल में बदल दिया गया है. हेक्टर प्लस एसयूवी में ग्राहकों को नई एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, नए हेडलैंप, नए फ्रंट, रियर बंपर और नए डिजाइन के रियर टेललैंप मिलेगा.

यह भी पढ़ें: भारतीय रेलवे ने 1 जुलाई से 12 अगस्त तक की नियमित ट्रेनों के लिए लिया बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

कंपनी ने हेक्टर प्लस में कैप्टन सीट्स के अलावा नई टैन फॉक्स लेदर अपहोस्ट्री, बेज हेडलाइनर और रिवाइज्ड डैशबोर्ड मिलेगा. कंपनी की यह एसयूवी 6 सीटर और 7 सीटर वर्जन में उपलब्ध होगा. इस एययूवी में 2.0-लीटर डीजल, 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 सीट वाली हेक्टर की शुरुआती कीमत 12.74 लाख से 17.73 लाख रुपये के बीच रहने की संभावना है.