logo-image

भीषण गर्मी में वेंटिलेटेड सीट वाली कार का मजा,  Maruti xl6 के हो जाएंगे कायल

Maruti xl6 Model: अगर आप भी लग्जरी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मारुति की प्रीमियम फीचर वाली मारुति एक्सएल6  (Maruti xl6) को घर ला सकते हैं. पिछले महीने ही मारुति सुजुकी इंडिया ने इस कार का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है.

Updated on: 16 May 2022, 04:25 PM

highlights

  • कार की शुरुआती कीमत 11.29 लाख रुपये रखी गई है
  • स्टाइलिश लुक के लिए सिल्वर लाइनिंग लुक मिलेगा

नई दिल्ली:

Maruti xl6 Model: मारुति सुजुकी की कारें भारतीय ग्राहकों की हमेशा से पहली पसंद रही है. यही वजह है कि वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने हर ग्राहक का ख्याल रखती है, इसके लिए कंपनी हर ग्राहक को उसकी पसंद का कार मॉडल पेश करती है. अगर आप भी लग्जरी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मारुति की प्रीमियम फीचर वाली मारुति एक्सएल6  (Maruti xl6) को घर ला सकते हैं. पिछले महीने ही मारुति सुजुकी इंडिया ने इस कार का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है. चलिए फटाफट जान लेते हैं इस लग्जरी फीचर वाली कार में कौन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगें

गर्मियों में आरामदायक वेंटिलेटेड सीट
मई की तपती गर्मी के लिए इस कार को खरीदना सही माना जा सकता है. क्योंकि मारुति ने अपनी इस न्यूली लॉन्च कार में वेंटिलेटेड सीट का फीचर दिया है. हवा के सर्कुलेशल को बनाए रखने में वेंटिलेटेड सीट शानदार हैं. वहीं लंबे सफर पर गाड़ी लेकर निकलते हैं तो वेंटिलेटेड सीट का मजा डबल हो जाता है.

यह भी पढ़ेंः सफर में होगा अब ई- बसों का आनंद, राज्यों ने कस ली इसके लिए कमर

मारुति सुजुकी इंडिया के Maruti xl6 मॉडल की कीमत
प्रीमियम फीचर वाली मारुति सुजुकी की यह 6 सीटर कार है. पुराने मॉडल में बदलाव के बाद कंपनी नए वर्जन में इंटीरियर और एक्सटीरियर फीचर्स को अपडेट किया है. मारुति सुजुकी का यह बेहतरीन मॉडल दिल्ली में खरीदते हैं तो इसकी एक्स शोरूम प्राइस 11.29 लाख रुपये से शुरू हो जाती है.

बेहतरीन हैं सारे वैरिएंट्स
मारुति के इस मॉडल में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है. मारुति की ये कार 8 वैरिएंट में आती है. शुरुआती कीमत पर कंपनी ज़ेटा zeta के मैनुअल वैरिएंट को पेश करती है. वहीं ऑटोमैटिक वैरिएंट की कीमत मैनुअल से थोड़ी बढ़कर 12.79 लाख रुपये हो जाती है.

नए बदलाव के बाद इस बार कंपनी ने कार को आगे से स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया है. कार में 16 इंच के डुअल टोन पहिए मिलते हैं. कार को स्टाइलिश लुक देने के लिए इसमें सिल्वर लाइनिंग लुक मिलता है.