logo-image

बस अब नहीं और इंतजार! कल आ रही  Maruti Suzuki Alto K10

Maruti Suzuki Alto K10 Latest News: अगर आप भी मारुति सुजुकी की न्यू मच अवेटेड कार (Maruti Suzuki Alto K10) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो इस खबर को आपके लिए ही लिख रहे हैं.

Updated on: 17 Aug 2022, 07:35 PM

नई दिल्ली:

Maruti Suzuki Alto K10 Latest News: लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी  मारुति सुजुकी भारतीय ग्राहकों को बहुत जल्द बड़ा तोहफा देने जा रही है. कल यानि 18 अगस्त को कंपनी अपने लाखों ग्राहकों का दिल चुराने के लिए मारुति सुजुकी अल्टो के10 (Maruti Suzuki Alto K10) को पेश करने जा रही है. इस के साथ ही लंबे समय से कार (Maruti Suzuki Alto K10) का इंतजार करने वाले ग्राहकों का इंतजार भी कल खत्म होने जा रहा है. अगर आप भी मारुति सुजुकी की न्यू मच अवेटेड कार (Maruti Suzuki Alto K10) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो इस खबर को आपके लिए ही लिख रहे हैं. जानकारी हो कि भारत की सबसे ज्यादा कारें मैन्युफैक्चरर कंपनी ने न्यू कार (Maruti Suzuki Alto K10) के लिए प्री- बुकिंग शुरू कर दी है. कार (Maruti Suzuki Alto K10) की प्री- बुकिंग के लिए ग्राहकों से 11 हजार रुपये का टोकन अमाउंट लिया जा रहा है.

डिजाइन से लेकर रंग तक मारुति सुजुकी की हर बात होगी निराली
अब जब वाहन निर्माता कंपनी कल अपनी ब्रैंड न्यू कार (Maruti Suzuki Alto K10) से पर्दा उठाने ही जा रही है तो इसके फीचर्स और कीमत पर भी जानकार कई कयास लगा रहे हैं. जानकारों की मानें तो मारुति सुजुकी की नई पेशकश (Maruti Suzuki Alto K10) ना सिर्फ डिजाइन के मामले में कमाल होगी बल्कि कंपनी इसे आकर्षक रंगों में भी पेश करेगी. मारुति सुजुकी की ये नई कार (Maruti Suzuki Alto K10) 6 रंगों में ग्राहकों को लुभा सकती है. बाजार के जानकारों का मानना है कि कार को सॉलिड वाइट (Solid White), सिल्की सिलवर  (Silky Silver), ग्रेनाइट ग्रे (Granite Grey), सिज़लिंग रेड (Sizzling Red), स्पीडी ब्लू (Speedy Blue) और अर्थ गोल्ड (Earth Gold) रंगों में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः 15 अगस्त पर ओला ने लॉन्च किया नया ई-स्कूटर, शानदार फीचर्स के साथ ये है कीमत

माना जा रहा है कि नई कार का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स (5-speed manual gearbox)के साथ पेश किया जाएगा. कार निर्माता कंपनी की ये पेशकश (Maruti Suzuki Alto K10) एक फैमिली हैचबैक कार होगी. मारुति सुजुकी की इस नई कार (Maruti Suzuki Alto K10) की एक्सशोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये हो सकती है, हालांकि कंपनी की ओर से अभी कार (Maruti Suzuki Alto K10)की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.