logo-image

15 अगस्त पर ओला ने लॉन्च किया नया ई-स्कूटर, शानदार फीचर्स के साथ ये है कीमत

Ola Electric S1 Launched Today: कंपनी (Ola Electric) ने अपना ब्रांड न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला इलेक्ट्रिक एस 1 (Ola Electric S1) लॉन्च कर दिया है. ग्राहकों के लिए कंपनी (Ola Electric) ने इसकी बुकिंग सेशन ओपन कर दिया है.

Updated on: 15 Aug 2022, 10:46 PM

नई दिल्ली:

Ola Electric S1 Launched Today: ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक खास तोहफे की पेशकश दी है. दरअसल कंपनी (Ola Electric) ने अपना ब्रांड न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला इलेक्ट्रिक एस 1 (Ola Electric S1) लॉन्च कर दिया है. ग्राहकों के लिए कंपनी (Ola Electric) ने इसकी बुकिंग सेशन ओपन कर दिया है.अगर आप भी ओला (Ola Electric) के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric S1) को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें आप 31 अगस्त तक ही इसकी बुकिंग कर सकते हैं. इसके लिए कंपनी (Ola Electric) 499 रुपये की फीस  चार्ज कर रही है.

नया ई- स्कूटर (Ola Electric S1) कंपनी के पुराने मॉडल एस 1 प्रो (Ola S1 Pro) का सस्ता वर्जन है. 

ये भी पढ़ेंः भविष अग्रवाल का ट्वीट बढ़ा रहा बेचैनी, OLA Electric Car से स्वतंत्रता दिवस के दिन उठेगा पर्दा

ई-स्कूटर की रफ्तार है कमाल
ओला (Ola Electric) की नई पेशकश ओला इलेक्ट्रिक एस 1 (Ola Electric S1) के बारे कंपनी (Ola Electric) का दावा है कि ई स्कूटर 1 बार चार्ज करने पर 131 किलोमीटर की रेंज कवर कर सकता है. इसके अलावा ग्राहकों को ओला (Ola Electric) के इस ई- स्कूटर में 3 राइडिंग मोड्स ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स भी मिलेंगे. अलग- अलग मोड पर स्कूटर की रेंज भी अलग- अलग मिलेगी. टॉप स्पीड की बात करें तो स्कूटर 1 घंटे में 90 किलोमीटर की स्पीड पकड़ने में सक्षम है.

ये भी पढ़ेंः बीएमडबल्यू की नई कार हुई लॉन्च, कीमत सुन कर उड़ जाएंगे होश 

रंगों के भी मिलेंगे विकल्प
ओला के नए ई- स्कूटर (Ola Electric S1) में ग्राहकों को रंगों के भी विक्लप मिलेंगे. कंपनी ने ई-स्कूटर (Ola Electric S1) को पांच रंगों में पेश किया है. कंपनी ने पुराने मॉडल एस 1 प्रो की सफलता के बाद लाया गया है. कंपनी ने अपने इस ब्रांड न्यू स्कूटर (Ola Electric S1) की कीमत 99,999 रुपये रखी है.