logo-image

बीएमडबल्यू की नई कार हुई लॉन्च, कीमत सुन कर उड़ जाएंगे होश 

BMW New Car Launched In India: लग्जरी कार सेगमेंट में कारों की कीमत 1 करोड़ से शुरू होना कोई बड़ी बात नहीं लेकिन कार निर्माता कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG) की नई कार की कीमत सुन कर एक बार के लिए आप भी सोच में पड़ने वाले हैं.

Updated on: 11 Aug 2022, 10:35 PM

नई दिल्ली:

BMW New Car Launched In India: लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडबल्यू (Bayerische Motoren Werke AG) ने अपनी नई कार (BMW M4 Competition 50 Jahre M Edition) लॉन्च की है. वैसे तो लग्जरी कार सेगमेंट में कारों की कीमत 1 करोड़ से शुरू होना कोई बड़ी बात नहीं लेकिन कार निर्माता कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG) की नई कार (BMW M4 Competition 50 Jahre M Edition) की कीमत सुन कर एक बार के लिए आप भी सोच में पड़ने वाले हैं.

कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG)  ने एमफोर कॉम्पेटिशन 50 जाहर  (BMW M4 Competition 50 Jahre M Edition) को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG)  की नई कार (BMW M4 Competition 50 Jahre M Edition) की एक्स शोरूम कीमत 1.53 करोड़ रुपये रखी गई है. बता दें वाहन निर्माता (Bayerische Motoren Werke AG) ने नई कार की कीमत रेगुलर एमफोर कॉम्पेटिशन स्पोर्ट्स कार से 9 लाख रुपये ज्यादा रखी है.

कंपनी भारत में बेचेगी केवल इतने ही एडिशन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार निर्माता कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG) इस स्पेशल एडिशन की केवल 10 कारें से सेल करेगी. कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG) ने इस कार को अलग लुक देने के लिए मकाओ ब्लू और इमोला रेड रंग से रंगा है. बीएमडब्लू (Bayerische Motoren Werke AG) ने नई कार को भी पुरानी एम 4 कॉम्पेटिशन एडिशन के जैसे 3 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है.

ये भी पढ़ेंः नितिन गडकरी ने बताया एयरबैग्स का सही- सही खर्च, कंपनियां बता रहीं ज्यादा

कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG) का दावा है कि कार 3 से 4 सेकंड के बीच में 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार प्रति घंटे के हिसाब से पकड़ सकती है. कंपनी (Bayerische Motoren Werke AG) ने पुराने 50 जाहर एम एडिशन के जैसे ही नई कार में आगे और हबकैप्स पर एम लेटर डिजाइन किया है. बीएमडबल्यू (Bayerische Motoren Werke AG) की इस नई कार (BMW M4 Competition 50 Jahre M Edition) में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी मिलती है.