logo-image

Mahindra Thar को मिल रहा जबर्दस्त रिस्पॉन्स, चल रही है 9 महीने की वेटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का वेटिंग पीरियड बढ़कर मई 2021 तक होने की बात सामने आई थी.

Updated on: 07 Dec 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra And Mahindra) की स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (SUV) महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को कार लवर्स के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस कार के ऊपर अभी 9 महीने की वेटिंग है. जानकारों का कहना है कि अगर आप अभी इस कार की बुकिंग करते हैं तो आपको इस कार की डिलीवरी के लिए सितंबर तक का इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: भारत में सबसे सस्ती SUV लॉन्च, जानें कितनी कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि महिंद्रा थार का वेटिंग पीरियड बढ़कर मई 2021 तक होने की बात सामने आई थी. वहीं कंपनी ने इसको लेकर प्रेस रिलीज को भी जारी किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस कार की वेटिंग पीरियड को 5 से 7 महीने के बीच रहने की संभावना जताई थी. कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने वेटिंग पीरियड पर कहा था कि कंपनी थार 2020 के उत्पादन को बढ़ाने को लेकर 24 घंटे काम कर रही है. 

यह भी पढ़ें: नवंबर में मारुति सुजुकी का उत्पादन छह प्रतिशत बढ़ा

एएक्स सीरीज की कीमत 9.80 लाख से शुरू 
कंपनी के मुताबिक नई थार दो ट्रिम्स-एएक्स तथा एलएक्स में उपलब्ध होगी. एएक्स सीरीज की कीमत 9.80 लाख से शुरू है और एलएक्स सीरीज की कीमत 12.49 लाख से शुरू है. थार में 2.0लीटर एमस्टैलियोन टीजीडीआई पेट्रोल तथा 2.2लीटर एमहॉक डीजल इंजन लगे हैं.