News Nation Logo
Banner

भारत में सबसे सस्ती SUV लॉन्च, जानें कितनी कीमत

निसान Magnite SUV के टॉप मॉडल की कीमत 9.35 लाख रुपये है. यह भारत की सबसे सस्ती SUV है, जो मार्केट में किआ सोनेट, विटारा ब्रेजा, और हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सॉन, महिंद्रा XUV300 और होंडा WRV जैसी एसयूवी को टक्कर देगी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 06 Dec 2020, 02:38:06 PM
Nissan Magnite

भारत सबसे सस्ती SUV लॉन्च (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

भारतीय मार्केट में जापानी कंपनी निसान मोटर्स की नई कार मैग्नाइट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. अब कंपनी ने भारत में इसे लॉन्च कर दिया है. जिस तरह से उम्मीद लगाई जा रही थी, ठीक उसी तरह कंपनी ने कीमत के मोर्चे पर इस सेगमेंट में दूसरी कंपनियों के लिए चुनौती पेश कर दी है. Nissan Magnite SUV को महज 4.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर दिया गया है.

कंपनी ने 11,000 रुपये के टोकन मनी के साथ इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है. अपनी किफायती कीमत के साथ Magnite भारत की सबसे सस्ती SUV बन गई है. एक खास योजना के तहत कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 31 दिसंबर, 2020 तक के लिए 4.99 लाख रुपये रखी है. 31 दिसंबर के बाद मैग्नाइट की शुरुआती कीमत बढ़कर कीमत 5.54 लाख रुपये हो जाएगी.

निसान Magnite SUV के टॉप मॉडल की कीमत 9.35 लाख रुपये है. यह भारत की सबसे सस्ती SUV है, जो मार्केट में किआ सोनेट, विटारा ब्रेजा, और हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सॉन, महिंद्रा XUV300 और होंडा WRV जैसी एसयूवी को टक्कर देगी. हालांकि, इन कारों की कीमत मैग्नाइट से कहीं अधिक है. नई मैग्नाइट को CMF-A + प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, जिसका इस्तेमाल ट्राइबर में भी किया गया है.

मैग्नाइट भारत में निसान की पहली सब -4 मीटर SUV है. इसे 4 ट्रिम्स में लॉन्च किया गया है, जिनमें XE, XL, XV और XV प्रीमियम शामिल है. ग्राहक 9 कलर में इस कार को खरीद सकते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Dec 2020, 02:37:08 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.