logo-image

शानदार सीएनजी कारें, फीचर से लेकर कीमत जीत लेगी दिल

Low Price CNG Cars: अगर आपका बजट भी ज्यादा नहीं है और कार खरीदना चाहते हैं तो इन सीएनजी कारों के विकल्पों पर एक नजर डाल सकते हैं. आइए जानते हैं 5 लाख रुपये की कीमत के आसपास मार्केट में कौन सी गाड़ियों के मॉडल मौजूद हैं.

Updated on: 10 Jun 2022, 11:22 AM

highlights

  • मारुति ऑल्टो 800 जून ऑफर्स में 3 लाख के आसपास
  • टाटा टियागो की कीमत 5 लाख रुपये के आसपास है

नई दिल्ली:

Low Price CNG Cars: पेट्रोल- डीजल को छोड़ सीएनजी कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर पढ़िये. इस आर्टिकल में आपको सीएनजी के कुछ शानदार मॉडल्स के बारे में बताने जा रहें हैं जिनकी कीमत भी 5 लाख रुपये के आसपास रहने वाली है. अगर आपका बजट भी ज्यादा नहीं है और कार खरीदना चाहते हैं तो इन सीएनजी कारों के विकल्पों पर एक नजर डाल सकते हैं. आइए जानते हैं 5 लाख रुपये की कीमत के आसपास मार्केट में कौन सी गाड़ियों के मॉडल मौजूद हैं.

Tata Tiago
वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स का शानदार मॉडल टाटा टियागो एक बेहतरीन सीएनजी मॉडल है. कार की कीमत की बात करें तो टाटा टियागो की शुरुआती कीमत 5.38 लाख रुपये है. कार की खरीद पर इस महीने डिस्काउंट ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा सकता है. 5 सीटर टाटा टियागो 1 किलोग्राम सीएनजी की खपत में 27 से ज्यादा किलोमीटर रेंज कवर करने का दावा करती है.

ये भी पढ़ेंः इस महीने अपनी एंट्री से धमाल मचाएंगी ये बाइक, होंगी लॉन्च

Maruti Wagon R 
मारुति सुजुकी की मारुति वैगनार आर भी शानदार सीएनजी मॉडल है. कार की कीमत की बात करें तो इसका शुरुआती दाम 5.47 लाख रुपये है. जून ऑफर्स में कार पर डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा भी उठाया जा सकता है. 5 सीटर मारुति वैगनार 1 किलोग्राम सीएनजी की खपत में 34 से ज्यादा किलोमीटर रेंज कवर करने का दावा करती है. 

Maruti Alto 800
मारुति ऑल्टो 800 सुजुकी का दूसरा कार मॉडल है. जो कम कीमत के लिए ग्राहकों की पसंद में आता है. कार की कीमत की बात करें तो इसका शुरुआती दाम 3.39 लाख रुपये है.  मारुति ऑल्टो 800 कार 1 किलोग्राम सीएनजी की खपत में 31 से ज्यादा किलोमीटर रेंज कवर करने का दावा करती है.